एक महीने बाद भी जवान का जलवा कायम

Published

नई दिल्ली/डेस्क: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने अपनी रिलीज के 35 दिन पूरे कर लिए हैं और इसने अब तक बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। इस फिल्म ने पहले कई फ्लॉप फिल्मों के बाद शाहरुख खान के नाम को फिर से चमका दिया है।

‘जवान’ ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर एक नई कहानी बयां की है, और यह फिल्म लोगों को बहुत पसंद आ रही है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनाए हैं और ये फिल्म अब भी अच्छा कारोबार कर रही है।

‘जवान’ ने मुंबई शहर में एक नया रिकॉर्ड बनाया है, क्योंकि यह फिल्म अकेले मुंबई में 130 करोड़ रुपये से ज्यादा का नेट कलेक्शन कर चुकी है। मुंबई में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली जवान पांचवीं फिल्म बनी है।

अगर हम ‘जवान’ की कमाई के बारे में बात करें तो, इस फिल्म ने अपने 35वें दिन यानी पांचवें बुधवार को 1.01 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इससे इस फिल्म का कुल कलेक्शन अब 627.06 करोड़ रुपये हो गया है।

‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया है और यह फिल्म आगे भी अच्छा कारोबार कर सकती है। फिल्म का आंकड़ा अब 630 करोड़ रुपये को पार करने की ओर है, और यह शायद एसा इसी हफ्ते पूरा कर लेगी।

‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनाए हैं और यह दिखाता है कि अच्छी कहानी और अच्छे अभिनय का मिलाजुला परिणाम हमेशा हिट होता है।

लेखक: करन शर्मा