उत्तर प्रदेश में रिश्तों का कत्ल,भतीजे ने ताऊ का गला काटकर की हत्या

Published

उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में रिश्तों के कत्ल का एक मामला सामने आया है. यहां पर एक भतीजे ने अपने ताऊ की सोते समय फ़ावड़े से गला काटकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी. हत्या की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है. परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचायतनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. एएसपी के मुताबिक आरोपी को शीघ्र ही गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे है.

रिश्तों के कत्ल का यह मामला अतरौली थाना क्षेत्र के लालपुर बंजरा का है. यहां के रहने वाले 55 वर्षीय उमाशंकर की उनके ही भतीजे मिथुन ने सोते समय फावड़े से गला काटकर हत्या की घटना को अंजाम दे दिया. मृतक उमाशंकर की बेटी मीना के मुताबिक उसके पिता बुधवार की रात घर के बाहर चारपाई पर आराम कर रहे थे. इसी दौरान उसका चचेरा भाई मिथुन नशे में धुत होकर आया और गालियां देने लगा इस पर उसके पिता ने मिथुन को डांट दिया. इस बात से नाराज होकर मिथुन फावड़ा उठा लाया और पिता की गर्दन पर कई वार कर दिए. इससे उसके पिता उमाशंकर की मौके पर ही मौत हो गई.

उमाशंकर बेटी मीना घर पर ही थी. उसने अपने पिता की हत्या होते हुए अपनी आंखों से देखा. एएसपी नृपेन्द्र ने बताया कि आरोपी ने अपने ताऊ उमाशंकर की गर्दन काटकर हत्या कर दी है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मामले में कार्यवाई करते हुए आरोपी को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

लेखक: इमरान अंसारी