पति ही निकला अपनी पत्नी का कातिल, पुलिस को कर रहा था गुमराह

Published

उत्तर प्रदेश: यूपी के जनपद कासगंज में दो दिन पूर्व अपनी पत्नी की चाकुओं से गोदकर बड़ी ही बेरहमी से हत्या करने वाले आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, वहीं पुलिस ने आरोपी के कब्जे से पत्नी की हत्या मे प्रयोग किए गए चाक़ू को भी बरामद कर लिया है, आरोपी पति मुराद मियां ने पत्नी के शक करने की बजह से उसकी हत्या कर दी थी और उसने कासिम रंगरेज और उसके अन्य पांच-छह साथियों पर हत्या के मामले में झूठा फसाने के लिए घर मे घुसकर बदमाशों के द्वारा हत्या करना बताया था.

दरअसल, कासगंज जिले की थाना सहावर पुलिस और एसओजी टीम की गिरफ्त मे खड़ा ये अपराधी मुराद मियां है, जिस पर किसी और की हत्या का नहीं बल्कि, खुद की पत्नी की बेरहमी के साथ चाकुओं से गोद कर हत्या करने का आरोप है, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उससे हत्या में प्रयोग किए गए चाक़ू को भी बरामद कर लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी मुराद मियां थाना सहावर क्षेत्र के मोहल्ला काजी का रहने वाला है. मुराद मियां ने बीते दो दिन पूर्व अपनी पत्नी सलमा की चाकुओं से गोदकर बड़े ही बेरहमी से हत्या कर दी थी.

आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या महज इसलिए की थी, क्योंकि सलमा उस पर अन्य महिला के साथ अवैध संबंध रखने का शक करती थी. सलमा इसी बात को लेकर मुराद मियां से आए दिन लड़ती रहती थी, जिससे गुस्साए मुराद मियां ने अपनी पत्नी सलमा की हत्या करने का प्लान बनाया और दो दिन पूर्व अपने ही घर में ही सलमा की चाकुओं से गोदकर और गर्दन काटकर कर बड़े ही बेरहमी से हत्या कर दी.


वहीं, मुराद मियां अपनी पत्नी की लाश को ठिकाने लगाने वाला था, तभी अचानक से उसका बेटा अलफैज शादी में से लौटकर घर पर वापस आ गया, जिससे मुराद मियां अपनी पत्नी की लाश को ठिकाने नहीं लगा पाया और मुराद मियां अपनी पत्नी की हत्या के मामलें फसने के डर से अपनी पत्नी की हत्या का आरोप सहावर कस्बे के रहने वाले कासिम रंगरेज पुत्र बुंदा सहित कई लोगों पर लगाते हुए पुलिस को बताया कि कासिम रंगरेज और उसके पांच- छह अन्य साथी मेरे घर में चोरी के मकशद से घुसे और वहीं, उन्होंने मेरी पत्नी सलमा की चारपाई पर रस्सियों से बांधकर हत्या कर दी. मुझे भी घायल कर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए.

फिलहाल पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए पत्नी का हत्यारा आरोपी मुराद मियां को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

लेखक: इमरान अंसारी