कंगाल पाकिस्तान ने भारत और इजराइल को दी परमाणु बम की धमकी

Published

नई दिल्ली/डेस्क: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ देश की सियासत में वापसी करने की तैयारी में हैं, जो ब्रिटेन में एक लम्बे समय तक रहे थे। वे हाल ही में पाकिस्तान वापस आए हैं। नवाज शरीफ का पहला कदम सऊदी अरब में था, जहां उन्होंने प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान को अपने पक्ष में खींचने की कोशिश की।

नवाज शरीफ अभी तक पाकिस्तान वापस नहीं आए हैं, लेकिन उनकी पार्टी, पीएमएल एन (PML-N) , उनका स्वागत करने के लिए रैलियों का आयोजन कर रही है। इस दौरान, नवाज शरीफ के दामाद और मरियम नवाज के पति कैप्टन सफदर ने भारत और इजरायल के खिलाफ कठोर शब्दों का इस्तेमाल किया और मुस्लिमों से गजवा-ए-हिंद की बात की है।

उन्होंने इजरायल को परमाणु बम की धमकी भी दी है। कैप्टन सफदर ने पेशावर में आयोजित एक रैली में फलस्तीन के समर्थन में खुलकर भारत और इजरायल की आलोचना की है। उन्होंने कहा कि अगर जिहाद के लिए तैयार नहीं रहे तो जिल्लत का सामना करना पड़ेगा।

उन्होंने मुसलमानों से गजवा-ए-हिंद या भारत के खिलाफ जंग के लिए तैयार रहने की बात कही है। कैप्टन सफदर पाकिस्तानी सेना से सेवानिवृत्त हैं और उन्होंने कश्मीर और फलस्तीन के मुद्दों पर भारत और इजरायल को निशाना बनाया है। इस रैली का आयोजन पाकिस्तानी कट्टरपंथी पार्टी, जमीयत ए उलेमा इस्लाम ने किया था और इसका मुख्य उद्देश्य गाजा में इजरायल के हमले के खिलाफ आवाज उठाना था।

सफ़दर ने इस मौके पर कहा कि पाकिस्तान के परमाणु बम सभी मुस्लिमों के लिए हैं। सफ़दर ने अहमदिया समुदाय को भी निशाना बनाया और कहा कि फिलिस्तीन में महिलाओं पर अत्याचार हो रहा है और गाजा में लाशें बिछाई जा रही हैं। उन्होंने नवाज शरीफ के पूर्व के बयान का भी संदर्भ दिया, जिसमें कश्मीर को लेकर परमाणु बम की धमकी दी गई थी।

लेखक: करन शर्मा