Junaid-Nasir Murder: जुनैद-नासिर हत्याकांड मामले में ओवैसी के ट्वीट से हंगामा, जानिए क्यों शेयर की ब्लैंक तस्वीर

Published
Asaduddin Owaisi
Asaduddin Owaisi

नई दिल्ली: हरियाणा के जुनैद-नासिर हत्याकांड मामले में वैसे तो रोज ही नए-नए अपडेट आ रहे हैं और रोज कुछ न कुछ खुलासे भी हो रहे हैं। लेकिन इस मामले में राजनीतिक फ्रंट भी गर्माता दिख रहा है। इसका मुख्य कारण है राजस्थान में विधानसभा चुनाव का हाल ही में होना। यही कारण है कि विपक्षी दल लगातार राजस्थान की गहलोत सरकार को निशाने पर लिए हुए हैं। इसी बीच AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने अशोक गहलोत के खिलाफ एक ट्वीट किया, जो चर्चा का विषय बन गया है।

ट्वीट में ऐसा क्या है?

दरअसल, AIMIM के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने इस मुद्दे पर एक ट्वीट कर अशोक गहलोत को घेरा। उन्होंने न्यूज़ चैनलों की तरह लिखा- ब्रेकिंग: जुनैद और नासिर के परिवार से मिलने पहुंचे अशोक गहलोत की एक्सक्लूसिव तस्वीर। इसके बाद उन्होंने एक ब्लैंक फोटो पोस्ट कर दी। ओवैसी ने ऐसा इस लिए किया क्योंकि भिवानी हत्याकांड में मृतक नासिर और जुनैद के परिवार वालों से मिलने अभी तक सत्ताधारी पार्टी का कोई भी बड़ा नहीं पहुंचा है। इसी बात को लेकर ओवैसी लगातार हमलावर हैं।

क्या है जुनैद-नासिर हत्याकांड?

बता दें कि 16 फरवरी को भरतपुर के घाटमीका गांव के रहने वाले नासिर और जुनैद के शव हरियाणा के लोहारू में एक जली हुई गाड़ी में पाए गए थे। जांच में सामने आया कि, इस घटना से एक दिन पहले ही यानी 15 फरवरी को कथित तौर पर कुछ ‘गो रक्षकों’ ने उनका अपहरण किया था। परिजनों की तरफ से केस दर्ज होने के बाद राजस्थान पुलिस ने नामजद पांच लोगों में से एक रिंकू सैनी को गिरफ्तार कर लिया। जबकि मृतकों के परिजनों ने राजस्थान पुलिस को दी गई शिकायत में बजरंग दल से जुड़े पांच लोगों पर आरोप लगाया था।

Written by:- Sarfaraz Saifi, Vice President News