तीतर लड़ाकर हार जीत की बाजी लगाते जुआरियों के अड्डे पर पुलिस का छापा, 20 तीतरों के साथ करीब दर्जनभर लोगों को किया गिरफत्तार

Published

कासगंज/उत्तर प्रदेश: खबर कासगंज जनपद के कस्बा पटियाली से है, जहां आपस में तीतर की लड़ाई पर हार-जीत की बाजी लगाकर हजारों रुपये का जुआ खेलने वालों को पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा है। इस मामले में पुलिस ने 12 नामजद आरोपियों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के कब्जे से पुलिस ने 20 लड़ाकू तीतर और 19 हजार रुपये की नकदी बरामद की है। गिरफ्तार आरोपी स्थानीय जनपद के विभिन्न कस्बों के अलावा जिला बदायूं और जिला फर्रुखाबाद के भी रहने वाले हैं। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की है।

तीतरों की लड़ाई पर खेला जा रहा था जुआ

बता दें कि कासगंज एएसपी जितेंद्र कुमार दुबे ने जानकारी देते हुए बताया कि कोतवाली पटियाली पुलिस को जानकारी मिली कि कस्बा में एक मकान में तीतर आपस में लड़ाकर हार जीत की बाजी लगाकर जुआ खेला जा रहा है। इसी जानकारी के आधार पर पुलिस कार्रवाई करते हुए बताए गए स्थान पर पहुंच गई।

पटियाली कस्बा के मोहल्ला चौक में एक मकान की घेराबंदी कर तलाशी शुरू कर दी। कार्रवाई के दौरान पुलिस ने 12 अभियुक्तों को तीतर की कुश्ती में हजारों रुपए की हार जीत की बाजी लगाते हुए गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के कब्जे से 19 हजार रूपये की नकदी और 20 तीतर बरामद किए हैं। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों के विरुद्ध मामला दर्ज कर संबंधित धाराओं में कार्रवाई की है।