महुआ मेरे लिए बच्ची है; मोइत्रा के साथ हो रही तस्वीरों पर बोले शशि थरूर, फोटों के पीछे का बताया सच!

Published

नई दिल्ली: शशि थरूर ने तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा के साथ सोशल मीडिया पर वायर हो रही तस्वीर को बताया फर्जी। इस मामले में केरल के कोट्टायम में मीडिया से बातचीत के दौरान शशि थरूर ने कहा कि महुआ उसके लिए एक बच्चे की तरह है। वह अपने जन्मदिन की पार्टी में अपने परिवार के साथ शामिल हुईं थी। थरूर ने इस लो-लेवल की पॉलिटिक्स बताया है। शशि ने इस घटना पर कहा है कि ये तस्वीरें किसी ने गलत मंशा से क्रॉप करके सोशल मीडिया पर वायरल की हैं।

उस पार्टी में मेरी बहन भी थी- शशि थरूर

इस बात का खुलासा करते हुए शशि थरूर ने कहा कि, “भले ही मैं यह नहीं कह सकता, वे मेरे लिए एक बच्चे हैं। वह एक सांसद हैं जो मुझसे 10 साल छोटे हैं। उनकी जन्मदिन की पार्टी में मेरी बहन सहित 15 लोग थे। थरूर ने बताया कि लोगों को इससे अलग कर दिया गया है और इसे दूसरों को न दिखाकर एक गुप्त बैठक की तरह दिखाया गया है।”

उन्होंने कहा कि सभी बुद्धिमान लोग पूछ सकते हैं कि वह तस्वीर किसने ली थी। क्या कोई तीसरा व्यक्ति उस चीज की नकल कर सकता है, जो वे दोनों अकेले कर रहे हैं? जन्मदिन को लेकर हर कोई उत्साहित था। शशि थरूर ने कहा कि ये बीच में ली गई तस्वीर हो सकती है।

उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालों को ज्यादा कीमत नहीं चुकानी पड़ती। यहां तक कि उन्हें मीडिया का भी ध्यान नहीं मिलता है। थरूर ने कहा कि क्या लोगों के लिए ऐसा काम करना महत्वपूर्ण है।

महुआ पहले भी संघ परिवार के साइबर उग्रवादियों की आलोचना करती हुई सामने आई थीं। महुआ ने उनकी निजी तस्वीरों को संदर्भ से परे फैलाने के लिए भाजपा की ट्रोल सेना की आलोचना की। बंगाली महिलाएं झूठ पर नहीं, बल्कि दृढ़ संकल्प पर जीती हैं।