संदिग्ध परिस्थितियों में आम के बाग में लटका मिला युवक का शव, चाचा ने बताया सच!

Published

कासगंज/उत्तर प्रदेश: यूपी के कासगंज में आम के बाग में एक 21 वर्षीय युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका मिला है। पेड़ से युवक का शव लटके होने की सूचना आस पास के ग्रामीणों ने पुलिस को दी। जहां सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को पेड़ से उतारकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

पांच लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर

वही मृतक युवक के परिजनों ने पांच नामजद लोगों पर हत्या का आरोप लगाकर थाने में तहरीर दी है।

बता दें कि पूरी घटना कासगंज जनपद के थाना सहावर क्षेत्र के गांव नगला भूड़ की है। जहां आज गांव में एक आम के बाग में पेड़ पर एक युवक का शव लटका मिलने से इलाके मे सनसनी फैल गई।

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। जहां पुलिस ने मृतक के शव को पेड़ से उतारकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक युवक का नाम सर्वेश पुत्र जगदीश था। जोकि थाना सुन्नगढ़ी क्षेत्र के गांव शाहवाजपुर का रहने वाला था।

प्रेम-प्रसंग के चलते हुई हत्या!

मृतक सर्वेश के चाचा मोहर सिंह के मुताबिक, सर्वेश एक सप्ताह पूर्व पड़ोस की ही लड़की के साथ लापता हो गया था और गायब होने के दो दिन बाद सर्वेश और लड़की को तलाश कर लिया गया था।

लड़की को उसके परिवार के वालों के सुपुर्द कर दिया गया था। वहीं सर्वेश फिर से लापता हो गया। सर्वेश के चाचा ने लड़की पक्ष के पांच लोगों पर सर्वेश की हत्या करने का आरोप लगाकर थाने में तहरीर दी है।

हत्या का आरोप करन सिंह, हिरदेश,आदित्य, अजीत और विनीत पर लगाया है। वही पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले में जांच गंभीरता के साथ शुरु करदी है।