डबल मर्डर हत्या का किया गया खुलासा, जानिए पूरी कहानी

Published

उत्तर प्रदेश: बदायूँ की उझानी कोतवाली क्षेत्र के फूलपुर गांव के पास 19 अक्टूबर को दो व्यक्तियों की हत्या कर दी जाती है. हीरालाल की हत्या की साजिश रचने बाले इंद्रपाल की भी वहीं मौके पर ही हत्या कर दी जाती है. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी. क्या है पूरा मामला देखें इस रिपोर्ट में?

मौके पर घटना का निरीक्षण करने पहुंचे एसएसपी ने टीम गठित कर जांच के आदेश दिए. वहीं, परिवार जनों ने हत्या की आशंका जताई पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी. एसओजी टीम और कोतवाली पुलिस द्वारा दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी. दोनों हत्या आरोपियों से पता चला साढ़े तीन करोड रुपए की जमीन के मामले में आकर इंद्रपाल ने हीरालाल की हत्या की सदिश रची थी. हीरालाल की हत्या करने वाले मौके पर ही इंद्रपाल की भी हत्या कर देते हैं.

एसएसपी डॉ. ओपी सिंह ने बताया जमीन के लालच में आकर हीरालाल की हत्या इंद्रपाल द्वारा करने की शाजिश रची जाती है. आरोपी इंद्रपाल की भी हत्या वहीं मौके पर कर देते हैं. जिसमें 9 अभियुक्त डबल मर्डर की हत्या में शामिल है. जिसमें से दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया और सात हत्या आरोपियों की तलाश में पुलिस जुट हुई है. एसएसपी ने खुलासा करने वाली टीम को ₹10000 का पुरस्कार देने को कहा.

लेखक: इमरान अंसारी