जल्दी ही शादी करने वाली हैं कंगना रनौत, कहा-“मैं एक पारिवारिक इंसान हूं और जल्द ही शादी करूंगी…”

Published

मुंबई: बॉलीवुड में इस वक्त शादियों का दौर जोरों पर है, कई सेलिब्रिटीज ने अपने जीवन की शुरुआत अपने पार्टनर से शादी करके की है। इसलिए एक्ट्रेस कंगना रनौत कब शादी करेंगी, इस बात की चर्चा चारों ओर छाई हुई है। इस पर खुद कंगना ने बड़ा बयान दिया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपनी शादी के प्लान को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि, “मैं एक पारिवारिक इंसान हूं और जल्द ही शादी करूंगी। हर लड़की चाहती है कि उसका अपना परिवार हो। मुझे भी ऐसा ही लगता है। परिवार मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। मैं अपना परिवार चाहती हूं और पांच साल में मैं शादी कर लूंगी।”

पुराने रिश्ते को लेकर क्या बोलीं कंगना रनौत

कंगना से जब ये सवाल भी पूछा गया कि क्या आप प्यार से शादी करेंगी या अपने परिवार की मर्जी से शादी करेंगी? इस पर कंगना ने कहा,”यह दोनों तरह से होना चाहिए।” इतना ही नहीं इस बार कंगना ने अपने पुराने रिश्ते को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। फिलहाल, कंगना रनौत इस बात को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

बता दें कि अपने असफल रिश्ते के बारे में एक्ट्रेस ने कहा, “हर रिश्ते में आप सफल नहीं होते, लेकिन मैंने अपने हर रिश्ते में अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है।” अगर कंगना के पुराने रिश्तों पर प्रकाश डालें, तो कंगना का नाम आदित्य पंचोली, अध्ययन सुमन और ऋतिक रोशन के साथ भी जुड़ा था। ऋतिक के साथ अपने रिश्ते को लेकर एक्ट्रेस अक्सर विवादों में फंसी रहती थीं। कई मशहूर हस्तियों के साथ रिश्ते में रहने के बाद, अभिनेत्री इंडस्ट्री में चर्चा का विषय बनी हुई हैं कि वह कब और किससे शादी करेंगी। इसी बीच एक मशहूर एक्टर ने दावा किया है कि एक्ट्रेस एक अमीर बिजनेसमैन से शादी करने जा रही हैं।

एक्टर ने ट्विटर के जरिए दावा किया कि कंगना अप्रैल 2024 में शादी करेंगी। केआरके ने ट्वीट किया, ‘अभिनेत्री कंगना रनौत दिसंबर 2023 में बिजनेसमैन से सगाई करेंगी। कंगना अप्रैल 2024 में शादी करेंगी…! उन्हें शुभकामनाएं…!’ इस पर कंगना ने अभी तक कोई सफाई नहीं दी है।

बता दें कि 27 अक्टूबर को एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म तेजस रिलीज हो रही है। एक्ट्रेस उससे पहले राम लला के दर्शन करने के लिए अयोध्या पहुंची।