Love Jihad: सऊद खान ने राज बनकर श्रेया तिवारी को अपने प्रेम जाल में फंसाया, पोल खुलते ही हुआ गायब

Published

लव जिहाद/सिद्धार्थनगर/उत्तर प्रदेश: देश में लव जिहाद के बढ़ते मामलों को रोकने के लिए भले ही लोकसभा में तीन-तीन विधेयकों को पास कर दिया गया हो। लेकिन इसके बाद भी लव जिहाद के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। यूपी के सिद्धार्थनगर जिले के चिल्हिया थानाक्षेत्र में लव जिहाद का एक मामला सामने आया है।

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि यह मामला उस वक्त सामने आया, जब पीड़िता इंसाफ मांगने के लिए शुक्रवार (27 अक्टूबर) की रात लखनऊ से सिद्धार्थनगर जिले के चिल्हिया थाना पहुंची। पीड़ित युवती ने अपनी आप बीती पुलिस को बताते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।  

घर नहीं जाना चाहती है युवती

हलाकि, रात होने की वजह से युवती को सखी वन स्टॉप सेंटर भेज दिया गया। यह मामला उस वक्त प्रकाश में आया जब शनिवार को पीड़िता का भाई पुलिस के साथ युवती को घर ले जाने के लिए सखी वन स्टॉप सेंटर सिद्धर्थनगर पहुंचा।

जहां पर युवती ने मीडिया कर्मियों को देखकर उनसे इंसाफ की गुहार लाई और अपनी आप बीती मीडिया के कैमरे पर बताई।

पीड़िता ने पुलिस पर लगाएं आरोप

शनिवार को जब पीड़िता का भाई थाने के पुलिसकर्मियों के साथ वहां पहुंचा और पुलिसकर्मियों के साथ उसका भाई व लड़की बाहर निकली। जहां पीड़िता ने मीडिया से बताया कि पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। पीड़िता ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने सऊद खान (आरोपी) से पैसे लिए हैं।

पीड़िता ने क्या बताया?

पीड़िता मीडिया से बात करना चाहती थी, लेकिन पीड़िता का भाई उसको बात करने से बार-बार रोकता रखा। पीड़िता ने कहा कि, “मेरा नाम श्रेया तिवारी है मैं देवरिया जिले की रहने वाली हूं। मैं लखनऊ में पढ़ाई करती हूं। मुझसे आरोपी जिसकी नाम सऊद खान है, उसने राज बनकर मुझसे दोस्ती की और मुझसे शादी करने का भरोसा देकर मेरे साथ रहता रहा। जब शादी करने की बात की तो उसने मुझसे शादी करने से इंकार कर दिया।”

सऊद खान बना राज

पीड़िता ने कहा कि उसका नाम सऊद खान है। ये लोग मुझे जबरदस्ती घर भेज रहे हैं। मैं घर नहीं जाना चाहती। वह मुझसे शादी करें, नहीं तो उसे सजा दी जाय।

इस मामले में पुलिस अधिकारी कुछ भी जानकारी नहीं दे रहे हैं कि अब युवती कहां है और आरोपी के खिलाफ क्या कार्रवाई की गई है।