रेखा ने पार्टी में पहुंचते ही क्यों छुए शत्रुघ्न सिन्हा के पैर, ये है वजह!

Published

नई दिल्ली: विजक्राफ्ट इंटरनेशनल एंटरटेनमेंट के सह-संस्थापक और निर्देशक आंद्रे टिमिन्स के बेटे लेस्ली टिमिन्स की रिसेप्शन पार्टी में एक ऐसा क्षण आया जो कैमरे में कैद हो गया। जिसके बाद ये वायरल हो गया।

रिसेप्शन पार्टी की जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं। उसमें रेखा को अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा के पैर छूते देखा जा सकता है। लेस्ली टिमिंस ने 12 सितंबर को एक अंतरंग समारोह में साची नायक से शादी कर ली। उन्होंने कल रात एक भव्य पार्टी का आयोजन किया। जिसमें रितिक रोशन, शाहिद कपूर, करण जौहर, जोया अख्तर, सोनाक्षी सिन्हा, रेखा, शत्रुघ्न सिन्हा, विवेक ओबेरॉय, बॉबी देओल, फराह खान और कई अन्य सेलेब्स रिसेप्शन में अपने सबसे अच्छे फेस्टिव लुक में पहुंचे।

पार्टी के दौरान देखने को मिला कि रेखा के आते ही सबसे पहले सोनाक्षी उनका स्वागत करती हैं और फिर रेखा शत्रुघ्न सिन्हा के पैर छूती हैं। बाद में वह शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा को भी गले लगा लेती हैं। रेखा ने शत्रुघ्न सिन्हा के परिवार के साथ बेहतरीन तस्वीर खिंचवाई।

पार्टी में रेखा एक भारी साड़ी पहनकर पहुंची थीं। जिसमें वो बहुत ही सुंदर दिख रही थीं। उन्होंने इस मौके के लिए भारी साड़ी और भारी आभूषण को चुना। वह हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

रेखा ने हेमा मालिनी की पार्टी में भी जीता था सबका दिल

रेखा जब भी किसी पार्टी या इवेंट में जाती हैं तो सबका ध्यान अपनी ओर खींचने से नहीं चूकतीं। कुछ दिन पहले वह अपनी प्रिय मित्र हेमा मालिनी की 75वीं जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुई थीं। उन्हें रानी मुखर्जी, माधुरी दीक्षित और अन्य मेहमानों के साथ चित्रित किया गया था।