राहुल गांधी ने PM मोदी और गौतम अडानी को लिया एक बार फिर आड़े हाथ!

Published

नई दिल्ली/डेस्क: देश की राजनीति में आज मोबाइल हैकिंग का मुद्दा तेजी से उठ रहा है. दरअसल, मंगलवार सुबह कुछ विपक्षी सांसदों ने केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए कि उनके Apple मोबाइल को सरकार द्वारा हैक करने की कोशिश की जा रही है. ऐपल के फोन इस्तेमाल करने वाले असदुद्दीन ओवैसी, महुआ मोइत्रा, शशि थरूर और राघव चड्डा समेत कई नेताओं ने मंगलवार को एक वॉर्निंग मेसेज शेयर किया और आरोप लगाया कि उनकी टैपिंग हो रही है.

ओवैसी समेत कई नेताओं ने ऐपल के वॉर्निंग मेसेज को शेयर किया, जिसमें लिखा था कि ऐपल को लगता है कि आपको स्टेट स्पॉन्सर अटैकर्स की ओर से टारगेट किया जा रहा है. शायद अटैकर्स आपको निजी तौर पर अटैक कर रहे हैं. हालांकि, इसे लेकर अब ऐपल का ही बयान सामने आया है और उसका कहना है कि यह झूठी चेतावनियां हैं और सरकार की ओर से ऐसा कुछ भी नहीं किया गया.

इसी के साथ राहुल गांधी ने भी बड़ा बयान दिया है. वह एक बार फिर से नरेंद्र मोदी और गौतम अडानी पर हमलावर हुए. उन्होंने कहा कि मैं फोन टैपिंग से नहीं डरता हूँ. राहुल गांधी ने कहा कि केसी वेणुगोपाल, पवन खेड़ा, सीताराम येचुरी समेत कई नेताओं को ऐसे मेसेज आए हैं. उन्होंने कहा कि कम ही लोग भाजपा और अडानी से लड़ रहे हैं. आप जितना चाहें, फोन को टैप कर सकते हैं. मैं इसकी परवाह नहीं करता. आप चाहें तो मैं अपना फोन ही दे सकता हूं. हम डरते नहीं हैं और लड़ने के लिए तैयार हैं.

कग्रेस नेता ने कहा कि अडानी का एकाधिकार हो गया है और इससे नुकसान देश के युवाओं का हो रहा है. अडानी को देश की जनता का पैसा छीनकर दिया जा रहा है.

लेखक: इमरान अंसारी