Elvish Yadav: नोएडा रेव पार्टी मामले में केस दर्ज करने वाला थाना प्रभारी लाइन हाजिर

Published

Elvish Yadav: यूट्यूबर एल्विश यादव मामले में पुलिस कमिश्नर ने थाना प्रभारी सेक्टर 49 नोएडा को लाइन हाजिर कर दिया है। कमिश्नर ने थाना प्रभारी को रविवार को उनके इलाके में अपराध पर प्रभावी अंकुश न लगा पाने के कारण रिजर्व पुलिस लाइन स्थानांतरित कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार, नोएडा पुलिस ने इस मामले में सिर्फ दावों पर FIR की सबूतों के आधार पर पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं।

एल्विश मामले में नोएडा पुलिस की किरकिरी!

बता दें कि कमिश्नर के इस आदेश के बाद यह तो साफ हो गय है कि इस मामले में कहीं ना कहीं नोएडा पुलिस से एल्विश यादव के खिलाफ मामला दर्ज करने में जल्दबाजी की गई और दर्ज करवाने वालों ने प्रभाव का भी इस्तेमाल किया था। पुलिस कमिश्नर ने ये फैसला इस लिए लिया। क्योंकि बिना साक्ष्य के दर्ज हुई प्राथमिकी ने नोएडा पुलिस की भी किरकिरी कर रखी है।

एल्विश मामले में सोशल मीडिया पर भी पुलिस पर काई आरोप लागए जा रहे हैं। एल्विश को कोटा पुलिस के छोड़ने के बाद भी नोएडा पुलिस की किरकिरी हुई है। क्योंकि नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में सांप और सांपों का जहर परोसने वाले मामले में एल्विश के वांछित होने से मना कर दिया।

बता दें कि इस मामले में पुलिस ने अभी तक भी एल्विश से पूछताछ के लए कोई संपर्क नहीं किया है। सूत्रों से मिली जानकार के अनुसार, पुलिस अभी भी एल्विश और आरोपी राहुल के बीच का कनेक्शन जोड़ने में जुटी है।

ऐसा माना जा रहा है कि मामला हाई प्रोफाइल होने की वजह से भी पुलिस संभलकर कदम रख रही है। यही कारण है कि पीएफए के दावे पर एल्विश के खिलाफ केस तो दर्ज कर लिया गया, लेकिन जांच के नाम पर अभी भी पुलिस के हाथ खाली हैं। अगर एल्विश यादव से पूछताछ करने में देरी होती है तो आरोपियों के लिए साक्ष्य मिटाना या नए साक्ष्य पैदा करना आसान हो जाएगा। एल्विश यादव आरोपी हैं या नहीं ये तो अब जांच के बाद ही पता चल पाएगा।