किसान ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या, VIDEO हुआ वायरल

Published

उत्तर प्रदेश: बुलंदशहर के बिल्डर से परेशान हापुड़ के एक किसान ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले किसान ने बाकायदा वीडियो शूट किया और वीडियो को वायरल कर दिया. बिल्डर पर बुलंदशहर में भी फॉर्ज़री के 11 मुकदमें दर्ज हैं. पुलिस अब तक सत्तानशी पार्टी के नेताओं से नजदीकी रखने वाले बिल्डर को गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

आपको बता दें, कि हापुड़ के रहने वाले पंकज सिरोही ने पांच बीघा कृषि भूमि 24 लाख रुपये प्रति बीघा के हिसाब से सुधीर गोयल को बेची थी. आरोप है कि सुधीर गोयल द्वारा दिया गया सवा करोड़ रुपये का चेक कैश नहीं हो हो पाया. आरोप है कि सुधीर ने बगैर पेमेंट किये किसान की जमीन पर प्लाटिंग कर दी. जमीन हाथ से जाने और रकम नहीं मिलने से परेशान किसान ने जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया. परिजनों ने किसान को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में बुलंदशहर के इस बिल्डर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.

बता दें, कि बुलंदशहर में भी बिल्डर सुधीर पर फॉर्ज़री की 11 एफआईआर दर्ज हैं. जिनमें पांच मामलों में पुलिस ने चार्जशीट लगाई है. बावजूद इसके पुलिस ने अभी तक आरोपी सुधीर गोयल को गिरफ़्तकर नहीं किया है. इस संबंध में एसएसपी बुलंदशहर श्लोक कुमार का कहना है कि बिल्डर सुधीर गोयल पर कार्रवाई की जा रही है. उसको भूमाफिया घोषित किया गया है.

लेखक: इमरान अंसारी