पाकिस्तान के कराची की कटाई टिकट, सेमीफाइनल का रास्ता लगभग हुआ बंद

Published
Image Source: AP

नई दिल्ली/डेस्क: भारतीय क्रिकेट टीम का सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबला लगभग तय हो गया है। न्यूजीलैंड अपने आखिरी लीग मैच में श्रीलंका को हराकर लगभग सेमीफाइनल में पहुंच गई है।

वहीं, पाकिस्तान की टीम श्रीलंका के खिलाफ के मैच में ‘कुदरत का निजाम’ फॉर्मूले का सामर्थ्य करने की कोशिश कर रही थी, लेकिन यह मैच उनके लिए अच्छा नहीं गया। इसके परिणामस्वरूप, पाकिस्तान की टीम विश्व कप सेमीफाइनल की दौड़ से लगभग बाहर हो गई है।

आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तानी टीम अपने आखिरी लीग मैच में इंग्लैंड के खिलाफ खेलेगी। लेकिन इस मैच में उन्हें 300 से ज्यादा बनाकर जीतना होगा, तभी वे नेटरनरेट के मामले में न्यूजीलैंड को पीछे छोड़ सकते हैं। लेकिन ऐसा होने की संभावना दिखाई नहीं दे रही है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने पाकिस्तान के मजे लेने शुरू कर दिया है। पाकिस्तान टीम पर मीम्स की बारिश हो रही है।

बहुत से नेटिजेन्स ने सोशल मीडिया पर यह दावा किया कि “पाकिस्तान ने एयरपोर्ट के लिए क्वालीफाई किया है”। एक यूजर ने पूछा कि दिवाली के मौके पर पाकिस्तान की टीम खाली हाथ कैसे जा सकती है, और उन्होंने खिलाड़ियों के हाथों में एक-एक आटे का पैकेट थमाकर इसे रिटर्न गिफ्ट के रूप में दिखाया।

पाकिस्तान की टीम हमेशा मुश्किलों से निकलती रही है, लेकिन इस बार की स्थिति कुछ और है। और ऐसे में इस एशियाई टीम का विश्व कप जीतने का सपना टूट गया है।

लेखक: करन शर्मा