संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर लटका मिला युवक का शव

Published

उत्तर प्रदेश: कासगंज जनपद की कोतवाली गंजडुंडवारा क्षेत्र के मोहल्ला मारवाड़ी में संदिग्ध परिस्थितियों में रस्सी से फांसी के फंदे पर एक युवक का शव लटका मिला. जिससे इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक युवक अपने घर पर अकेला था. वहीं युवक के शव लटके होने की सूचना मोहल्ले के लोगों ने उसके परिवार वालों और पुलिस को दी. जहां सूचना मिलने के बाद मौक़े पर पहुँची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने मृतक युवक के शव को फांसी के फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम को भेजा. वहीं पुलिस युवक की मौत कैसे हुई है? इस मामले की बारीकी से जांच पड़ताल कर रही है.

आपको बता दें, कि युवक की मौत का मामला कासगंज जनपद की कोतवाली गंजडुंडवारा क्षेत्र का है. जहां मोहल्ला मारवाड़ी में एक 37 वर्षीय युवक का शव उसके ही घर मे संदिग्ध परिस्थितियों में रस्सी से फांसी के फंदे पर लटका मिला. मृतक युवक का नाम वीरेंद्र उर्फ रवि था. वीरेंद्र गंजडुंडवारा नगर में ई-रिक्शा चलाता था. वीरेंद्र की मां तारावती ने बताया कि मेरे बेटे वीरेंद्र का उसकी पत्नी से विवाद चल रहा था और वह शराब पीने का आदि था. जो आये दिन अपनी पत्नी से मारपीट करता था और मारपीट से तंग आकर उसकी पत्नी 15 दिन पूर्व अपने दोनों बच्चों को लेकर अपने मायके चली गई थी. जिससे रवी काफी आहत था. जिसके चलते वीरेंद्र का शव अपने घर में रस्सी से फांसी के फंदे पर लटका मिला है.

वहीं फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्रित कर पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है और मामले की जाँच शुरु कर दी है. बता दें, कि मृतक युवक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा.

लेखक: इमरान अंसारी