Amit Shah: देश और प्रदेश में 2जी, 3जी, 4जी परिवार का राज चल रहा है

Published

गडवाल/तेलंगाना: शनिवार (18 नवंबर) को अमित शाह ने मध्य प्रदेश के गडवाल में चुनाव प्रचार किया। इस दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने केसीआर पर टिप्पणी की कि अगर मोदी सरकार ने जोगुलाम्बा शक्ति पीठ के लिए 70 करोड़ रुपये दिए, तो केसीआर सरकार ने उन फंडों को खर्च नहीं किया। इस मौके पर अमित शाह ने कहा, ”केसीआर ने अपना कोई भी वादा पूरा नहीं किया। गुर्रम गड्डा ब्रिज, गुट्टुलिफ्ट, पलामुरु रंगारेड्डी परियोजना पूरी नहीं हुई है। वाल्मिकी बोया को एसटी सूची में शामिल करने का मामला केसीआर केंद्र के संज्ञान में नहीं लाया गया है।

तेलंगाना में बीसी सीएम बनाएगी बीजेपी!

इस दौरान अमित शाह ने कहा कि अगर तेलंगाना में बीजेपी के सत्ता में आते ही हम इसे लागू करेंगे। 52 प्रतिशत बीसी मतदाता 130 जातियां हैं बीसी को केसीआर सरकार द्वारा नजरअंदाज किया जा रहा है। अगर तेलंगाना में बीजेपी सरकार आती है तो हम बीसी को सीएम बनाएंगे।

अगर बीजेपी सरकार ने बीसी के लिए बजट में 3,300 करोड़ रुपये आवंटित किए, तो केसीआर ने केवल 77 करोड़ रुपये खर्च किए। टीएसपीएससी की परीक्षा रद्द होने और पेपर लीक होने से बेरोजगार युवाओं को काफी नुकसान हुआ है। स्वयं द्वारा की गई आत्महत्या का कारण सरकार है। बीजेपी की सरकार बनते ही हम ढाई लाख नौकरियां पैदा करेंगे। आइए तेलंगाना मुक्ति दिवस मनाएं। हम मुस्लिम धार्मिक आरक्षण खत्म कर देंगे।

देश व प्रदेश में 2जी, 3जी व 4जी परिवार का राज!

2जी केसीआर-केटीआर, 3जी ओवाईसी 3 पीढ़ियों, 4जी गांधी 4 पीढ़ियों ने देश और राज्य को बनाया। तेलंगाना में बीआरएस को आजाद करो। राज्य में बीआरएस भ्रष्टाचार बड़े पैमाने पर हो गया है। वहीं, कांग्रेस पर बोलते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण में 70 साल की देरी की है। अयोध्या राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा 22 जनवरी को होगी। अमित शाह ने साफ किया कि अगर तेलंगाना में बीजेपी की सरकार बनी तो हम सभी लोगों को मुफ्त में अयोध्या दर्शन कराएंगे।