WC को लेकर फैंस में जबरदस्त उत्साह… इंस्पेक्टर की कविता हुई वायरल

Published

उत्तर प्रदेश: आज पूरे देश में विश्व कप को लेकर काफी उत्साह है. 20 साल बाद भारत-ऑस्ट्रेलिया एक बार फिर आमने-सामने नज़र आए है. रविवार यानि आज भारत-आस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप का कड़ा मुकाबला खेला जा रहा है. विश्व कप को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में गजब का उत्साह है.

जगह-जगह भारत की जीत के लिए हवन पूजन किए जा रहें हैं. वहीं बाराबंकी पुलिस विभाग में तैनात इंस्पेक्टर धर्मराज कवि की एक कविता वायरल हो रही है. इंस्पेक्टर धर्मराज अपनी कविता के जरिए भारतीय टीम और भारतीय प्रशंसकों का उत्साह बढ़ाने का प्रयास कर रहे हैं. वह इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि वर्ल्ड कप फाइनल में इस बार भारत की ही जीत होगी.

बता दें, कि कवि धर्मराज वर्तमान समय में बाराबंकी पुलिस विभाग में इंस्पेक्टर पद पर तैनात है. वह सोशल मीडिया के माध्यम से भारतीय टीम को अपनी शुभकामनाएं भेज रहे हैं. इंस्पेक्टर कवि धर्मराज को शेरो शायरी का काफी शौक है. वह सोशल मीडिया पर अपनी शेरो शायरी शेयर करते रहते हैं. इंस्पेक्टर कवि धर्मराज के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाखों की संख्या में फॉलोअर्स हैं और उनकी एक-एक वीडियो पर कई लाख व्यूज आते हैं.

इंस्पेक्टर धर्मराज का कहना है कि वह भारतीय टीम और भारतीय प्रशंसकों का उत्साह बढ़ाने का प्रयास कर रहे हैं और वह इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि वर्ल्ड कप फाइनल में इस बार भारत की ही विजय होगी.

लेखक: इमरान अंसारी