KRK का दावा, रणबीर कपूर की Animal को हिट बनने के लिए 125 करोड़ रुपये की कमाई करनी होगी

Published

नई दिल्ली: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल जल्द ही बड़े पर्दे पर आने वाली है। जिसको लेकर फिल्म जगत में कई तरह की बातें हो रही हैं। बता दें कि एनिमल की सीधी टक्कर टाइगर 3 से की जा रही है। इस फिल्म में बॉबी देओल, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। एनिमल रणबीर कपूर की बड़े बजट की फिल्मों में से एक है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनिमल की लैंडिंग की लागत 225 करोड़ रुपये है। ऐसे में खुद को फिल्म समीक्षक मानने वाले बॉलीवुड एक्टर KRK (कमाल आर खान) ने बताया है कि रणबीर कपूर की फिल्म को कितनी कमाई करनी होगी।

वह अक्सर फिल्मों और बॉलीवुड स्टार्स को लेकर प्रतिक्रिया देते रहते हैं। केआरके ने दावा किया है कि रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल को हिट होने के लिए लाइफटाइम 125 करोड़ रुपये का बिजनेस करना होगा।

कितने में बिके फिल्म के डिजिटल राइट्स?

केआरके ने एनिमल को लेकर अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, ”एनिमल की लैंडिंग की लागत 225 करोड़ रुपये है! डिजिटल राइट्स 150 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं! बाकी 75 करोड़ रुपये दुनिया भर के सिनेमाघरों से कमाने होंगे। यानी फिल्म को निवेश की वसूली के लिए भारत में जीवन भर 125 करोड़ रुपये का कारोबार करना होगा।

केआरके का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनके पोस्ट पर कई सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि एनिमल का निर्देशन अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह जैसी सुपरहिट फिल्में बना चुके डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा कर रहे हैं। जब रणबीर कपूर का एनिमल लुक वायरल हुआ तो उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं।

कब होगी रिलीज?

बता दें कि एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। एनिमल के साथ-साथ विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर भी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है।