मंत्री ए. के शर्मा ने दी मऊ से मुंबई जाने के लिए दी नई ट्रेन की सौगात

Published

उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश के मऊ रेलवे स्टेशन से नगर विकास मंत्री ने मऊ से मुंबई तक जाने वाली 05181 नई ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया है. छठ की भीड़ और मऊ के व्यापारियों को मऊ से मुंबई जाने के लिए एक नई ट्रेन की सौगात दी है. इस दौरान नगर विकास मंत्री ए के शर्मा ने ट्रेन को हरी झंडी दिखाने के बाद मऊ वासियों को बधाई दी है.

मऊ रेलवे स्टेशन पर आज नगर विकास मंत्री ए. के शर्मा ने मऊ से मुंबई तक जाने वाली नई ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया है. हालांकि, यह ट्रेन रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव ने वर्चुअल के माध्यम से इस ट्रेन का उद्घाटन करने के नगर विकास मंत्री ए. के शर्मा ने हरी झंडी दिखा कर रवाना किया गया है. इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष मनोज राय, चैयरमैन अरशद जमाल, सहित तमाम लोग मौजूद रहे. आपको बता दें, कि मऊ शहर बुनकर बाहुल्य क्षेत्र है और यहां पर मऊ से मुंबई जाने के लिए कोई ट्रेन नहीं थी. जिसके बाद नगर विकास मंत्री ए. के शर्मा के प्रयास से मऊ से डायरेक्ट मुंबई तक जाने वाली 05181 ट्रेन की मऊ वासियों को सौगात मिली है.

इस ट्रेन से छठ पूजा पर अपने घर आए लोगों को मुंबई जाने में सहूलियत मिलेगी. मुंबई जाने वाले लोगों को धक्का मुक्की के साथ भरी भीड़ में मुंबई जाना पड़ता था. अब मुंबई जाने वाले लोगों को काफी सहूलियत मिलेगी.