सड़क हादसे में एक सिपाही की हुई दर्दनाक मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

Published

उत्तर प्रदेश: औरैया ड्यूटी से लौट रहे सिपाहियों की बाइक आवारा जानवर से टकराने के बाद अनियंत्रित हो गई. दोनों सिपाही सड़क पर गिरे पीछे आ रहे ट्रक से एक रौंदे गए. जिसके बाद एक की घटना स्थल पर हुई मौत दूसरा गंभीर रूप से घायल हुआ. जिसे इलाज के लिए कानपुर ले जाया गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक समेत पुलिस फोर्स पहुंचा. घटना स्थल पर सिपाही के शव को लिया कब्जे में मोर्चरी भेजा. वहीं ट्रक एवं ड्राइवर को पुलिस ने कब्जे में लिया. घटना औरैया जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र के भाऊपुर के पास नेशनल हाईवे की है.

औरैया में उस वक्त बड़ी घटना घटी जब अजीतमल में तैनात सिपाही रतन सिंह अपनी क्यू आर टी की ड्यूटी क्योटरा गांव से करके अपने साथी रविन्द्र के साथ वापस बाइक से लौट रहे थे. तभी, नेशनल हाईवे पर भाऊपूर के पास आचनक आवारा जानवर आ जाने से बाइक जानवर से टकराकर हाइवे पर गिर गई और दोनों सिपाही सड़क पर गिरे जिसमें पीछे आ रहे ट्रक ने रतन सिंह को अपनी चपेट में ले लिया. जिससे रतन सिंह की घटना स्थल पर मौत हो गई.

वहीं, दूसरा सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे पुलिस की मदद से अस्पताल भेजा गया. वहीं, रतन सिंह के परिवार को घटना की जानकारी दे दी गई है. शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भेजा गया. ड्राइवर एवं ट्रक को कब्जे में ले लिया है.

लेखक: इमरान अंसारी