फेसबुक पर हनी ट्रैप में फंसा कर बनाई अश्लील वीडियो, शिक्षक ने लगाई फांसी

Published

उत्तर प्रदेश: कासगंज में एक 36 वर्षीय शिक्षक को हनी ट्रैप में फंसा कर शिक्षक की अश्लील वीडियो बना ली थी. जिसके चलते शिक्षक मानसिक तनाव में था और उसने मानसिक तनाव के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

वहीं शिक्षक के द्वारा आत्महत्या करने की घटना की सूचना उसके परिजनों ने पुलिस को दी. जहां सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक शिक्षक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया और इस मामले की जांच गंभीरता से कर रही है. आपको बता दें, कि मृतक युवक का नाम ललित मिश्रा था. जो कि कासगंज शहर के खेरिया मोहल्ला का रहने वाला है. ललित मिश्रा बीते कुछ दिनों से मानसिक तनाव में चल रहा था और मानसिक तनाव के चलते ललित मिश्रा से अपने किराए के मकान में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

वहीं, ललित मिश्रा की मौत के बाद उसकी पत्नी के मुताबिक ललित मिश्रा की किसी ने फेसबुक पर कोई अश्लील वीडियो बना ली थी. जिसके चलते ललित मिश्रा मानसिक तनाव में चल रहे थे और इसी के चलते उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या की है.

पूरे मामले की गंभीरता से चल रही जांच मामले पर जानकारी देते हुए सीओ कासगंज अजीत चौहान ने बताया कि मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा गया है और युवक की पत्नी के द्वारा बताया गया है कि युवक की किसी ने फेसबुक पर वीडियो बनाई थी. जिसके चलते युवक परेशान था और उसने आत्महत्या कर ली.