Yuvraj Singh Biopic: सिक्सर किंग पर बन रही है बायोपिक फिल्म, जानें कौन निभाएगा युवराज सिंह का किरदार !

Published

Yuvraj Singh Biopic: क्रिकेट के धुरंधर महेंद्र सिंह धोनी, सचिन तेंदुलकर जैसे दिग्गज खिलाड़ियों के बाद अब सिक्सर किंग और स्टाइलिश बल्लेबाज युवराज सिंह के ऊपर बायोपिक बनने जा रही है। इसकी बात की आधिकारिक घोषणा कर दी गई है और इस प्रोजेक्ट का निर्माण दो प्रमुख हस्तियों भूषण कुमार और रवि भागचंदका द्वारा किया जाएगा हालांकि अभी तक फिल्म के नाम का ऐलान नहीं हुआ है।

युवराज सिंह ने खेली हैं कई अहम पारियां

युवराज सिंह को भारतीय क्रिकेट जगत में उनके महत्वपूर्ण योगदान के लिए जाना जाता है। युवराज सिंह ने अपने करियर में 2007 में टी20 वर्ल्ड कप और 2011 में वनडे वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को जीत दिलाई थी। 2011 में तो वह प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट भी बने थे। 2007 टी20 वर्ल्ड कप में उन्होंने इंग्लैंड के स्टुअर्ट ब्रॉड के खिलाफ एक ओवर में 6 छक्के लगाए थे, इसके बाद सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विस्फोटक पारी खेली थी।

फिल्म में कौन होगा एक्टर?

फिल्म में युवराज सिंह का रोल कौन निभाएगा इसकी अभी घोषणा नहीं हुई है, कुछ फैंस का मानना है कि एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ उनकी भूमिका में सही दिखेंगे वहीं, कुछ ने सिद्धांत चतुर्वेदी का नाम सामने रखा है. सिद्धांत इस रेस में आगे हैं. वह पहले भी क्रिकेटर की भूमिका निभा चुके हैं. सिद्धांत ने वेब सीरीज ‘इनसाइड एज’ में काम किया था।