जॉब की तलाश में हिमाचल से मथुरा पहुंची लड़की ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

Published

मथुरा/उत्तर प्रदेश: मथुरा थाना कोतवाली क्षेत्र के बीएसए कॉलेज चौकी क्षेत्र अंतर्गत बीएसए इंजीनियरिंग कॉलेज के सामने पीजी में रह रही 26 वर्षीय युवती ने फांसी लगाकर की अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

दरअसल, यह मामला मथुरा कोतवाली क्षेत्र के बीएसए इंजीनियरिंग कॉलेज के सामने बने पीजी हॉस्टल का है जहां बिल्डिंग में हिमाचल की एक युवती 26 वर्षीय शालिनी महाजन अभी 20 दिसंबर को ही पीजी हॉस्टल के कमरे में रहने आई थी।
जानकारी के अनुसार, बताया जा रहा है कि शालिनी महाजन डी फार्मा किए हुए थी और जॉब के सिलसिले में मथुरा आई थी। वहीं, नजदीक रह रहे लोगों का कहना है कि आज सुबह 10:30 के करीब शालिनी ने बताया था कि उसका इंटरव्यू बीएसए कॉलेज में होना है उसी की तैयारी कर रही थी, उसके बाद अचानक क्या हुआ यह उनकी जानकारी में नहीं है।

उनका कहना है कि जब कमरे में देखा गया, तो शालिनी फांसी के फंदे पर झूल रही थी। तुरंत बिल्डिंग के मालिक को इसकी सूचना दी गई, जिसके बाद बिल्डिंग मालिक ने इस बात की जानकारी तुरंत पुलिस को दी।

शादीशुदा है महिला!

सूचना पारकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजे को तुड़वाया और फंदे पर लटकी हुई युवती को नीचे उतारा गया। मौके पर फॉरेंसिक टीम भी जांच में जुट गई, जबकि पुलिस के अनुसार बताया जा रहा है कि युवती हिमाचल की रहने वाली है और शादीशुदा है जॉब के सिलसिले में मथुरा आई हुई थी, जबकि प्रथमदृश्तया पुलिस का कहना है कि यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है।

पति ने हिमाचल में करा रखी है अपहराण की शिकायत!

चौंकाने वाली बात यह है की हिमाचल में शालिनी के पति ने अपहरण का मुकदमा दर्ज करा रखा है क्षेत्राधिकारी कुंवर आकाश सिंह का कहना है की परिजनों को सूचना दे दी गई है और जांच की जा रही है, जबकि पुलिस को एक सुसाइड नोट भी कमरे से बरामद हुआ है। वहीं, पड़ोसियों का कहना है कि शालिनी के पास मोबाइल नहीं था यह भी एक बड़ा सवाल है। इन सभी सवालों के जबाव परिजनों के यहां पहुचने और पुलिस जांच के बाद ही सामने आएंगे।