बकरी चराने गई किशोरी को ईंट की भट्टी में जिंदा जलाया, 3 आरोपी डिटेन   

Published
A girl who went to graze goats was burnt alive in a brick kiln, 3 accused detained
A girl who went to graze goats was burnt alive in a brick kiln, 3 accused detained

राजस्थान के भीलवाड़ा से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां बकरियां चराने गई किशोरी का शव ईंट की भट्टी में जलता पाया गया. दरअसल बालिका रोजाना की तरह जंगलों में बकरियां चराने गई थी. इस दौरान उसके साथ घटना घटित हो गई. मामले का पता तब चला जब काफी देर बाद भी किशोरी घर नहीं पहुंची, इसके बाद किशोरी की तलाश की गई. किशोरी को ढुंढते हुए जब परिजन जंगलों में पहुंचे वे हतप्रभ रह गए.   

भट्टी में जलता मिला शव 

बता दें कि क्षेत्र के जंगल में चार ईंटों की भट्टी है. जब परिजनों ने पाया की एक भट्टी धधकती हुई जल रही है, और वहां से दुर्गंध आ रही है तो परिजन मौके पर पहुंचे. जिसके बाद राख खंगाली गई तो उसमें चांदी का एक कड़ा मिला. जिससे किशोरी की पहचान की गई. किशोरी के शरीर का काफी हिस्सा ईंट की भट्टी में जलाया गया था. इसको देखते हुए प्रथम दृष्टया गैंग रेप की आशंका जताई जा रही है. चांदी के कड़े से बालिका की पहचान की गई है. 

मौके पर पहुंचे मंत्री और पुलिस 

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही भीलवाड़ा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंची. पुलिस के साथ ही आला अधिकारी, डॉग स्क्वायड, एफएसएल और एमओबी टीमें भी मौके पर तैनात है. बता दें कि कोटड़ी थाना सर्किल में रहने वाली किशोरी हर दिन की तरह बुधवार को सुबह 8-9 बजे घर से बकरियां चराने के लिए जंगल की ओर निकली थी. जिसके बाद वह घर नहीं लौटी. वहीं घटना के बाद पुर्व मंत्री कालुलाल गुर्जर, उपजिला प्रमुख शंकर लाल गुर्जर सहित सैकड़ों ग्रामीण मौके पर जमा हो गए. 

मामले में 4 लोगों का नाम आया सामने 

घटना को लेकर एसपी आदर्श सिद्धू ने कहा कि एक बच्ची को भट्टी में जलाने की सूचना मिली थी, जिसके बाद मौके पर पहुंचकर कुछ अलामत इस तरह के मिले हैं. जिससे दुष्कर्म की संभावनाओं से इनकार नहीं किया जा सकता. वहीं मामले में 4 लोगों का नाम सामने आया था. जिनमें से 3 को डिटेन किया जा चुका है, फिलहाल आगे की इन्वेस्टिगेशन जारी है.

(Also Read- मेवात से रेवाड़ी वापस आए घायलों ने बताई दास्तान, हिंदू संगठन में भारी आक्रोश)