कुत्ते को टहलाने निकले शख्स की लाठी-डंडों से पिटाई, वायरल वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

Published
Man and his Dog Thrashed
Man and his Dog Thrashed

Man and his Dog Thrashed: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से एक दिल दहला देने वाला वीडिया सामने आया है। वीडियो में कुछ लोग कुत्ते घुमा रहे एक शख्स की बुरी तरह से पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित शख्स के कुत्ते ने पड़ोसी पर हमला कर दिया था। जिससे गुस्साए लोगों ने शख्स की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी। वहीं पति को बचाने के लिए पहुंची पत्नी की भी लोगों ने पिटाई कर दी। साथ ही कुत्ते पर भी लाठी-डंडों से हमला किया।

क्या है पूरा मामला

हैदराबाद के रहमतनगर-मथुरानगर इलाके में रहने वाले श्रीनाथ का पालतू कुत्ता अपने पड़ोसी के घर घुस गया था, और उन पर हमला कर दिया था। जिसके बाद कुत्ते के मालिक ने इस घटना पर कोई कदम नहीं उठाया। जिससे परेशान पड़ोसियों का सब्र टूट गया। फिर एक दिन जब कुत्ते का मालिक सड़क पर अपने पालतू कुत्ते को टहला रहा था, उस बीच भी उसके कुत्ते ने रास्ते से गुजर रहे लोगों पर भौंका जिसके बाद वहां कुछ लोग आए और उन्होंने कुत्ते के मालिक को लाठी-डंडों से पीटना शुरु कर दिया। वहीं पति को बचाने पहुंची पत्नी की भी पिटाई कर दी। साथ ही कुत्ते पर भी लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इस पूरी घटना का वीडियो वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

इस पूरी घटना में कुत्ते के मालिक और कुत्ते को काफी चोटें आईं जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

लेखक-प्रियंका लाल