एक वरिष्ठ अधिकारी के बेटे ने प्रेमिका पर चढ़ा दी कार! 5 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली…

Published

मुंबई: महाराष्ट्र के ठाणे में एक 26 वर्षीय महिला को उसके प्रेमी, जो एक वरिष्ठ नौकरशाह का बेटा है, ने कथित तौर पर अपनी कार से कुचलने की कोशिश की, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। महिला प्रिया सिंह ने उस दर्दनाक घटना का वर्णन किया कि कैसे एक बहस के परिणामस्वरूप उसके प्रेमी ने कथित तौर पर उसे पीटा, उसका गला घोंटने की कोशिश की और फिर अपने ड्राइवर से उसे कुचलने के लिए कहा।

क्या है पूरा मामला?

यह घटना सोमवार सुबह ठाणे के एक होटल के पास हुई और पुलिस ने महाराष्ट्र राज्य सड़क विकास निगम के प्रबंध निदेशक अनिल गायकवाड़ के बेटे अश्वजीत गायकवाड़ के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

5 साल से रिरेशनशिप में थे दोनों

पीड़िता प्रिया का कहना है कि उसे मंगलवार सुबह 4 बजे अश्वजीत का फोन आया, जिसके साथ वह करीब 5 साल से रिलेशनशिप में है और उसने उसे एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने के लिए कहा। आगे पीड़िता ने कहा कि, “वहां पहुंचने पर मैं कुछ दोस्तों से मिली और देखा कि मेरा बॉयफ्रेंड अजीब व्यवहार कर रहा था। इसलिए मैंने उससे पूछा कि क्या सब कुछ ठीक है और उससे अकेले में बात करने के लिए जोर दिया।”

जिसके बाद प्रिया समारोह से बाहर निकल गई और अश्वजीत से बात करने और तनाव कम करने की उम्मीद में उसका इंतजार करने लगी। लेकिन वह अपने दोस्तों के साथ बाहर आया, जिन्होंने उसके साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया।

“मुझे थप्पड़ मारा… गर्दन दबाई…”- प्रिया

मेरे बॉयफ्रेंड और उसके दोस्त ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया, जिस पर मैंने अपने बॉयफ्रेंड से कहा कि वह मेरा बचाव करे और गाली न दे, जिसके कारण मेरी कल्पना से परे कुछ ऐसा शुरू हुआ। मेरे बॉयफ्रेंड ने मुझे थप्पड़ मारा, मेरी गर्दन दबाने की कोशिश की, मैंने उसे दूर धकेलने की कोशिश की।

उसने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मेरा हाथ काटा, मुझे पीटा, मेरे बाल खींचे और अचानक उसके दोस्त ने मुझे जमीन पर धक्का दे दिया।”

लेकिन बात यहीं खत्म नहीं हुई। पुलिस ने बताया कि जब उसने अपनी कार से अपना फोन और अन्य सामान निकालने की कोशिश की, तो अश्वजीत ने अपने ड्राइवर से उसे कुचलने के लिए कहा।

करीब 5 दिन पहले घटी घटना

पुलिस के अनुसार, घटना सोमवार सुबह करीब 4.30 बजे घोड़बंदर रोड पर एक होटल के पास हुई, जहां महिला अश्वजीत गायकवाड़ से मिलने गई थी। दोनों के बीच बहस हो गई। बाद में, जब पीड़िता ने अपनी कार से अपना सामान उठाया और जाने लगी, जो वाहन चला रहा था उसने उसे कुचलने की कोशिश की, जिसके कारण वह गिर गई और गंभीर रूप से घायल हो गई।

सड़क पर करीब आधे घंटे तक दर्द से तड़पती रही प्रिया

प्रिया का दावा है कि वह लगभग आधे घंटे तक दर्द से कराहती हुई सड़क पर पड़ी रही, तभी एक राहगीर रुका और उसने उसकी मदद की, जिसके बाद उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। जहां फिलहाल उसका इलाज चल रहा है।

प्रिया सिंह ने अस्पताल में पुलिस को बताया, “कम से कम 3-4 महीने और उसके बाद, मुझे अगले 6 महीने तक चलने के लिए सहारा लेना होगा। क्योंकि मेरा दाहिना पैर टूट गया है और मुझे सर्जरी करानी पड़ी, मेरे दाहिने पैर में रॉड डालनी पड़ी। मेरे पूरे शरीर पर चोट के निशान हैं, मेरी बांहें, मेरी पीठ और मेरे पेट के हिस्से में गहरी चोटें आई हैं। मुझे बिस्तर पर ही रहना पड़ेगा।”

महाराष्ट्र पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि घटना की जांच चल रही है और अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।