Prayagraj Sex Racket: स्पा की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट… पुलिस ने किया भंडाफोड़, विदेशी महिला सहित 20 लोग गिरफ्तार

Published

Prayagraj Sex Racket: यूपी के प्रयागराज में पुलिस ने देह व्यापार गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए 20 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें यूगांडा की एक महिला समेत 13 महिलाएं शामिल हैं। डीसीपी (नगर) दीपक भूकर ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सिविल लाइंस बस अड्डे के पास पी-स्क्वायर मॉल में कथित तौर पर ‘स्पा सेंटर’ की आड़ में चल रहे अनैतिक देह व्यापार का भंडाफोड़ किया गया है। शुक्रवार की देर रात मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छापेमारी की गई। जिसमें पाया गया कि जंक्शन स्पा सेन्टर, न्यू ग्रीन स्पा सेन्टर, पैराडाइज स्पा सेन्टर, वेव्स स्पा सेन्टर समेत विभिन्न ‘स्पा सेंटर’ में अनैतिक गतिविधियां चल रही हैं।

पुलिस के अनुसार, दबिश के दौरान कुछ महिलाएं और पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए, जिनमें यूगांडा मूल की एक विदेशी महिला भी अनैतिक कृत्यों में संलिप्त पाई गई है। मौके पर 13 महिलाओं और सात पुरुषों को गिरफ्तार किया गया।

इस मामले में सिविल लाइंस थाना में अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम, 1956 की धारा 3, 4, 5, 6 और 7 के तहत मुकदमा दर्ज किया कर लिया है। पुलिस को मौके से 20 मोबाइल फोन, यौन शक्ति वर्धक दवाइयां और 8400 रुपये की नकदी बरामद की। साथ ही विदेशी मूल की महिला के पासपोर्ट और वीजा के विवरण पुलिस प्राप्त कर रही है।