Punjab News: अंबाला रेलवे स्टेशन पर मिला धमकी भरा खत; पंजाब सहित ये तीन राज्य आतंकियों के निशाने पर!

Published

Punjab News: अंबाला रेलवे स्टेशन पर मिला धमकी भरे खत ने सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट कर दिया है। खत में जम्मू-कश्मीर, पंजाब, और हिमाचल प्रदेश में बड़े आतंकी हमलों की धमकी दी गई है। इसमें खास तौर पर गोल्डन टेंपल, वैष्णो देवी मंदिर और अमरनाथ मंदिर जैसे प्रमुख धार्मिक स्थलों को निशाना बनाने की बात कही गई है।

रेलवे स्टेशन सहित तीर्थ स्थानों पर भी खतरा!

धमकी भरे खत के अनुसार, 21 जून को जम्मू के रेलवे स्टेशन कठुआ, पठानकोट ब्यास, और भटिंडा रेलवे स्टेशन पर बम धमाके की योजना है, जबकि 23 जून को कटरा वैष्णो देवी, शिव मंदिर अमरनाथ, श्रीनगर का लाल चौक, अमृतसर का स्वर्ण मंदिर, और हिमाचल के कई मंदिरों को निशाना बनाने का जिक्र है।

किसने लिखा है ये खत?

यह खत लश्कर-ए-तोएबा के एरिया कमांडर कुला नूर अहमद द्वारा लिखा गया बताया जा रहा है। खत के मिलने के बाद से सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गईं हैं और विभिन्न रेलवे स्टेशनों और धार्मिक स्थलों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

पहले भी मिल चुकी हैं धमकियां

यह पहली बार नहीं है जब हरियाणा के रेलवे स्टेशनों पर इस तरह के धमकी भरे खत मिले हों। पिछले साल भी 26 अक्टूबर को जगधारी रेलवे स्टेशन पर एक धमकी भरा खत मिला था, जिसमें अंबाला सहित पांच रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी।

सुरक्षा एजेंसियां इस खत की गंभीरता से जांच कर रही हैं और उन्होंने जनता को भी सतर्क रहने की अपील की है। रेलवे पुलिस और अन्य सुरक्षा बल पूरी तरह मुस्तैद हैं और किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए सभी आवश्यक कदम उठा रहे हैं।