Charkhi Dadri News: गौ मांस खाने के मामले में पश्चिम बंगाल के युवक की हत्या, पुलिस ने 7 लोगों को किया गिरफ्तार

Published

Charkhi Dadri News: हरियाणा के चरखी दाररी में गौ मांस खाने के आरोपी की हत्या का मामला अब तूल पकड़ चुका है। इलाके में तनाव का माहौल है। मिली जानकारी के अनुसार, ये घटना शुक्रवार (30 अगस्त) की बताई जा रही है। जब कुछ गौ रक्षक दल के लोगों ने जिले के बाढड़ा कस्बा में झुग्गियों में गौ मांस पकाने को लेकर हंगामा मचाया था।

इस मामले में गौ रक्षकों का कहना था कि 27 अगस्त को झुग्गियों में पकाया गया मांस, गौ मांस था। इस मामले में दो प्रवासी युवकों को पुलिस के हवाले भी किया था। जिसको लेकर पुलिस जांच में जुटी ही थी कि इसी बीच गौ रक्षक दल के सदस्यों ने दो प्रवासी युवकों, जो कि पश्चिम बंगाल के रहने वाले थे। उनको लाठी-डंडों से इतना पीटा कि उनमें से एक प्रवासी युवक की मौत हो गई। जिसका शव गांव भांडवा के पास मिला था। जबकि, दूसरे युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। हत्या के इस मामले में पुलिस ने दो नाबालिगों सहित 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि प्रवासी मजदूरों की पिटाई का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। फिलहाल पुलिस इस मामले में कई एंगल से जांच कर रही है। लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट का कहना है कि इस मामले में पुलिस और पीड़ित पक्ष कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। गौ मांस खाने और व्यक्ति की हत्या मामले में एसपी पूजा वशिष्ठ ने मौके का निरीक्षण किया। एसपी ने सुरक्षा सहित दूसरे मामलों को लेकर पीड़ितों से की पूछताछ की। एसपी ने बताया कि थाना पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।