मछली पकड़ने गया युवक पैर फिसलने से गहरे पानी में डूबा, 1 किलोमीटर दूर मिला शव

Published
A young man who went fishing died due to slipping in deep water and drowning
A young man who went fishing died due to slipping in deep water and drowning

झालावाड़। जिले के कालीसिंध बांध में डूबने से एक युवक की मौत हो गई. दरअसल युवक शनिवार को मछली पकड़ने गया था. युवक के साथ उसके पिता भी मौजूद थे, लेकिन पैर फिसलने के कारण युवक पानी में डूब गया. संभवत: युवक बच सकता था, लेकिन बताया जा रहा है कि युवक तैराकी नहीं जानता था.

इसको लेकर युवक के पिता ने बताया कि वे साथ में नांव लेकर मछली पकड़ने गए थे, इस दौरान पैर फिसलने से उनका बेटा गहरे पानी में डूब गया. जिसके बाद तलाशी अभियान चलाया गया. वहीं सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची. टीम ने रविवार देर शाम तक युवक की पानी में तलाश जारी रखी, लेकिन उसका कोई अता-पता नहीं लगा.

घटनास्थल से एक किलोमीटर दूर मिला शव

तलाशी अभियान के दौरान डूबे युवक का शव दूसरे दिन देर शाम मिला. युवक का शव बांध में ही घटनास्थल से करीब 1 किलोमीटर दूर गहरे पानी में मिला. वहीं पूरे मामले को लेकर सदर थाना पुलिस ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के गांव जरेल निवासी नीटू कंजर उसके पिता के साथ गांव से कालीसिंध बांध में मछली पकड़ने के लिए गया था.

जहां पिता और पुत्र दोनों नाव में सवार होकर बांध के पानी में मछली पकड़ रहे थे. इसी दौरान संतुलन बिगड़ने से युवक पानी में गिर गया. उसे तैरना भी नहीं आता था. इस घटना को देखकर उसके पिता घबरा गए और नाव को लेकर नदी के किनारे पहुंचे. वहां मौजूद लोगों को घटना के बारे में बताया. जिस पर लोगों ने पुलिस को सूचित किया.

घटना को लेकर एसडीआरएफ की टीम ने रविवार को फिर से रेस्क्यू शुरू किया. दिन भर लगातार प्रयास करने के बाद रविवार शाम को युवक का शव घटनास्थल से करीब 1 किलोमीटर दूर पानी में मिल गया. वहीं पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

(Also Read- झालावाड़ में प्लेसमेंट कर्मियों का कार्य बहिष्कार जारी, परिवार सहित आत्महत्या की दी धमकी)