जिस किरदार के लिए रवि किशन को मिली वाहा-वाही….उस किरदार के लिए आमिर खान ने भी दिया था ऑडिशन

Published

आमिर खान के प्रोडक्शन में बनी लापता लेडीज का ट्रेलर इन दिनों खूब सुर्खिया बटोर रहा हैं. ट्रेलर देख लोग एक बार फिर से रवि किशन के फैन हो गए हैं. रवि किशन के किरदार को लोगों द्वारा खुब पसंद किया जा रहा हैं. फिल्म में रवि पुलिस वाले की भूमिका अदा करते दिख रहे हैं. ट्रेलर के अंत में रवि के एक रिएक्शन और उनके डायलॉग ने जनता का दिल जीत लिया.

आमिर खान नहीं क्लियर कर पाए लापता लेडीज का ऑडिशन

पिके, दंगल और धूम 3 में अपनी शानदार एक्टिंग से 100 करोड क्लब पार करने वाले एक्टर ’लापता लेडीज’ के ऑडिशन में फेल हो गए. ‘लापता लेडीज’ में रवि किशन के इस किरदार के लिए आमिर खान ने खुद भी इस रोल के लिए ऑडिशन दिया था. जनता का सम्मान तब और बढ़ गया जब उन्हें पता लगा की रवि किशन ने एक्टिंग में आमिर खान को भी पीछे छोड़ दिया हैं.

रवि को नहीं थी आमिर के ऑडिशन की खबर

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में रवि किशन ने बताया कि मुझे बिल्कुल भी आईडिया नहीं था कि आमिर ने भी ‘लापता लेडीज’ में उनके किरदार के लिए ऑडिशन दिया था. मगर मुझे ये रोल मिलने की बहुत खुशी हैं. रवि ने बताया, ‘किरण मैम को शायद ये दिखा कि मैंने श्याम मनोहर में जान डालने के लिए अपना दिल और आत्मा एक कर दिया था. आखिरकार, ये उनका विजन है जो मैटर करता है और मैं इस वक्त बहुत खुश और सम्मानित महसूस कर रहा हूं.

रवि किशन ने कहा से कि थी अपने कैरियर की शुरुआत

रवि किशन हिंदी और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं. रवि किशन ने 750 से ज्यादा फिल्मों में, अलग-अलग भाषाओं में काम किया हैं. उन्होनें अपने कैरियर की शुरुआत सन् 1992 पीताम्बर  फिल्म से की थी. रवि किशन तेरे नाम, फिर हेरा फेरी और वेलकम टू सज्जनपूर जैसी हिट फिल्मों में भी काम कर चुके हैं.

लेखिका- काव्यांजलि