AAP नेता का आया फोन, बताई अंदर की बात, स्वाति की पर्सनल फ़ोटोज़ लीक करने की साजिश!

Published
राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल
राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल

Swati Maliwal Assault Case: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ दिल्ली सीएम आवास पर बदसलूकी मामले में पुलिस एक्शन में आ गई है, जांच में जुटी हुई है। वहीं अब इस बीच स्वाति मालीवाल ने बड़ा दावा किया है.

AAP नेता का आया फोन, बताई अंदर की सारी बात!

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने सोशल मीडिया प्लेफॉर्म एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “कल पार्टी के एक बड़े नेता का फोन आया। उसने बताया कैसे सब पर बहुत ज़्यादा दबाव है, स्वाति के ख़िलाफ़ गंदी बातें बोलनी हैं, उसकी पर्सनल फ़ोटोज़ लीक करके उसे तोड़ना है। ये बोला जा रहा है कि जो उसको सपोर्ट करेगा उसको पार्टी से निकाल देंगे। किसी को पीसी करने की और किसी को ट्वीट्स करने की ड्यूटी मिली है। किसी की ड्यूटी है अमरीका में बैठे वॉलंटियर्स को फ़ोन करके मेरे ख़िलाफ़ कुछ निकलवाना। आरोपी के कुछ करीबी बीट रिपोर्टर्स की ड्यूटी है कुछ फ़र्ज़ी स्टिंग ऑपरेशन बनाकर लाओ।” इसी के साथ स्वाति मालिवाल ने लिखा, तुम हज़ारों की फौज खड़ी कर दो, अकेले सामना करूँगी क्योंकि सच मेरे साथ है। मुझे इनसे कोई नाराज़गी नहीं है, आरोपी बहुत शक्तिशाली आदमी है। बड़े से बड़ा नेता भी उससे डरता है। किसी की हिम्मत नहीं उसके ख़िलाफ़ स्टैंड ले पाए। मैं किसी से उम्मीद भी नहीं करती। दुख इस बात का लगा कि दिल्ली की महिला मंत्री कैसे हंसते मुस्कुराते पार्टी की एक पुरानी महिला साथी का चरित्र हरण कर रही है। मैंने अपनी स्वाभिमान की लड़ाई शुरू की है, इंसाफ़ मिलने तक लड़ाई लड़ती रहूँगी। इस लड़ाई में मैं पूरी तरह अकेली हूँ पर हार नहीं मानूँगी!”

क्या है पूरा मामला

आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास पर सीएम केजरीवाल के निजी सहायक बिभव कुमार पर 13 मई को उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। जिसके बाद उन्होंने बिभव कुमार के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाई।

लेखक-प्रियंका लाल