AAP MLA Amanatullah Khan: अमानतुल्लाह खान को गिरफ्तार करने घर पहुंची ED!, आप नेता का बड़ा दावा

Published

AAP MLA Amanatullah Khan: आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान ने 2 सितंबर की सुबह एक बड़ा दावा किया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर आज सुबह एक वीडियो शेयर कर दावा किया कि ईडी की टीम उन्हें गिरफ्तार करने के लिए उनके घर पहुंची हुई है। बता दें, आप विधायक अमानतुल्लाह खान दिल्ली वक्फ बोर्ड से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन एजेंसी की जांच के घेरे में हैं।

“तानाशाह के इशारे पर उनकी कटपुतली ED मेरे घर पहुँची”

आप विधायक अमानतुल्लाह खान ने पोस्ट में लिखा, “अभी सुबह-सुबह तानाशाह के इशारे पर उनकी कटपुतली ED मेरे घर पर पहुँच चुकी है, मुझे और AAP नेताओं को परेशान करने में तानाशाह कोई कसर नहीं छोड़ रहा। ईमानदारी से अवाम की ख़िदमत करना गुनाह है? आख़िर ये तानाशाही कब तक?”

बता दें, आप विधायक अमानतुल्लाह खान द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करने के बाद ईडी और दिल्ली पुलिस उनके घर पर पहुंची हुई है। इसकी वीडियो आप नेता संजय सिंह ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। वीडियो में ईडी आप विधायक अमानतुल्लाह खान के दरवाजे के बाहर दिख रही है, वीडियो में आप विधायक उनसे कह रहे हैं कि मैंने आपसे चार दिन का समय मांगा था, मेरी सास का अभी तीन दिन पहले ऑपरेशन हुआ है और आप मुझे गिरफ्तार करने के लिए आ गए। जिसपर ईडी के अफसर ने कहा कि आपने कैसे मान लिया कि हम आपको गिरफ्तार करने के लिए आए हैं।