AAP New Office: आम आदमी पार्टी के लिए नया कार्यालय अलॉट, अब ये होगा नया पता

Published

AAP New Office: केंद्र सरकार द्वारा आम आदमी पार्टी के लिए नए कार्यालय को अलॉट कर दिया गया है। अब आम आदमी पार्टी का नया ऑफिस बंगला नं.1, रविशंकर शुक्ला लेन, नई दिल्ली से संचालित किया जाएगा। एक सप्ताह पहले ही दिल्ली हाइकोर्ट ने केंद्र सरकार को 25 जुलाई तक आम आदमी पार्टी को कार्यालय के लिए नया जगह देने के लिए निर्देश दिया था।

आम आदमी पार्टी को मिली नई जगह

दिल्ली में आम आदमी पार्टी को अब अपना नया जगह मिल चुका है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आम आदमी पार्टी का नया कार्यालय बंगला नं.1, रविशंकर शुक्ला लेन, नई दिल्ली है। अब से यहीं से पार्टी के सभी कार्यों को संचालित किया जाएगा।

25 जुलाई का दिया गया था वक्त

एक सप्ताह पहले ही दिल्ली हाइकोर्ट ने केंद्र सरकार के सामने डेडलाइन तय की थी और नया जगह देने के लिए कहा था। हाई कोर्ट ने कहा था कि 25 जुलाई तक का वक्त दिया जा रहा है और अधिक वक्त नहीं दिया जाएगा। बता दें राउज एवेन्यू में मौजूद आम आदमी पार्टी का ऑफिस सुप्रीम कोर्ट ने खाली करने का निर्देश दिया था।

सुप्रीम कोर्ट ने आम आदमी पार्टी को 10 अगस्त का समय दिया था। इससे पहले मार्च में दफ्तर खाली करने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने 15 जून तक का समय दिया था। बता दें कि यह जमीन दिल्ली हाईकोर्ट को न्यायिक बुनियादी ढांचे के विस्तार के लिए दी गई थी।

यह भी पढ़ें: दरबार हॉल और अशोक हॉल के नाम में किया गया बदलाव, जानें नए नाम