“तानाशाही की भी होती है सीमा”, मनीष सिसोदिया की जमानत पर बोली AAP

Published
AAP Reaction On Manish Sisodia Bail
AAP Reaction On Manish Sisodia Bail

AAP Reaction On Manish Sisodia Bail: सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को दिल्ली आबकारी नीति मामले में आम आदमी पार्टी (AAP) के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया (AAP Reaction On Manish Sisodia Bail) को जमानत दे दी। इसके बाद, AAP ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा, “मनीष सिसोदिया को 17 महीने तक तिहाड़ जेल में रहने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने आज जमानत दे दी। मनीष सिसोदिया को पूरा देश शिक्षा क्रांति के जनक के रूप में जानता है।”

AAP ने क्या कहा?

AAP नेता और मंत्री गोपाल राय ने कहा, “इससे यह संदेश मिलता है कि तानाशाही की एक सीमा होती है। 17 महीने पहले, मनीष सिसोदिया ने दिल्ली के बच्चों के भविष्य को संवारने का काम किया। सरकारी स्कूलों के रिजल्ट को प्राइवेट स्कूलों से बेहतर साबित किया। इसके बावजूद, उन्हें झूठे आरोपों में जेल भेजा गया। AAP नेताओं का कहना है कि बीजेपी का मकसद दिल्ली आबकारी नीति की जांच नहीं है, बल्कि AAP के नेताओं को जेल में डालना है।”

‘जांच एजेंसियों ने अभी तक शुरू नहीं की ट्रायल’

दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने मनीष सिसोदिया की जमानत पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “सुप्रीम कोर्ट का यह फैसला पूरे देश की न्याय व्यवस्था के लिए एक महत्वपूर्ण उदाहरण प्रस्तुत करता है। कोर्ट ने जो टिप्पणियां की हैं, वे सभी न्यायालयों के लिए एक मार्गदर्शक होंगी। इस मामले में एजेंसियों ने अभी तक ट्रायल शुरू नहीं किया है, जो केंद्र सरकार की एक साजिश को उजागर करता है कि कैसे अपने विरोधियों को जेल में डालने और ट्रायल को लंबा खींचने का प्रयास किया जाता है।”

यह भी पढ़ें: नीरज चोपड़ा की जीत पर बधाइयों की बौछार, B-Town के इन सितारों ने दी बधाई