बेरहम बेगम की करतूत ने समाज को किया शर्मसार! पति चिल्लाता रहा, लेकिन बेगम उसका गुप्तांग सिगरेट से दागती रही

Published
कैमरे में कैद हुई पत्नी की काली करतूत

बिजनौर/उत्तर प्रदेश: एक ऐसी कलयुगी पत्नी का चेहरा समाज के सामने बेनकाब हुआ है, जिसने अपने ही पति के साथ अमानवीयता की सारी हदें ही पार कर दीं। जिसे देखकर समाज भी शर्मसार हो जाए। पत्नी की इस काली करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। चोरी छुपे बेडरूम में लगे सीसीटीवी की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैसे बेरहम बेगम अपने पति को नंगा करके, उसके हाथ बांधकर गुप्तांग को सिगरेट से दागती रही। वीडियो में यह भी साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि पति दर्द के मारे चीख-चीखकर बेरम बेगम से उसको छोड़ने की भीख मांगता रहा, लेकिन पत्थर दिल बेगम का दिल नहीं पसीजा और वो घंटों तक अपने पति को प्रताड़ित करती रही।

क्या है पूरा मामला ?

यूपी के जिला बिजनौर के थाना क्षेत्र स्योहारा के चक महमूद सानी गांव की रहने वाले मन्नान जैदी की शादी पास के ही गांव की रहने वाली मेहर जहां से हुई थी। परिवार का आरोप है कि मेहर जहां ने शादी से पहले प्यार का झूठा नाटक भी रचा था, जिसके लिए वह (मेहर जहां) मन्नान जैदी के घर पहुंचकर शादी की जिद पर अड़ गई थी। आखिरकार परिवार की रजामंदी से दोनों की शादी 17 नवंबर 2023 को मुस्लिम रीति रिवाज के तहत हो गई थी।

सीसीटीवी में कैद हुई बेगम की करतूत

पीड़ित पिता का कहना है कि बेटे की पत्नी आए दिन पति को मारती-पीटती थी, जिसकी वजह से पति (मन्नान जैदी) ने पत्नी की चोरी से अपने ही बेड रूम में सीसीटीवी कैमरा लगा दिया, ताकि उसकी पत्नी की काली करतूत समाज के सामने आ सके।

बेगम ने कर दी जुल्म की सारी हदें पार

पीड़ित परिवार के अनुसार, 29 अप्रैल 2024 की रात को मेहर जहां ने अपने पति को नशे की गोलियां दूध में देकर, उसके कपड़े उतारे और दोनों हाथ बांधकर मानवता की सारी हदें ही पार कर डालीं। पत्नी मेहर जहां ने अपने पति के गुप्तांग को सिगरेट से दागा और इतना ही नहीं हाथ में चाकू लेकर कई जगह चोटिल भी किया। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, ज़ालिम बेगम सिगरेट के कश मारती रही और अपने पति के गुप्तांग को दागती रही। पति दर्द से चिल्लाता रहा, लेकिन उसकी बेगम को उसपर रहम नहीं आया और उसका जुल्म बढ़ता ही चला गया।

पीड़ित पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी जालिम पत्नी के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर गिरफ्तार करते हुए, उसे जेल भेज दिया है। फिलहाल पीड़ित पति अस्पताल में भर्ती है, जहां उसका इलाज चल रहा है।