Bhool Bhulaiyaa 3: अभिनेता कार्तिक आर्यन ने जारी किया भूल भुलैया 3 का दिलचस्प पोस्टर, जानिए कब रिलीज हो रही है फिल्म

Published
Bhool Bhulaiyaa 3

नई दिल्ली। दर्शकों का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर लोकप्रिय फिल्म Bhool Bhulaiyaa 3 जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म के रिलीज होने को लेकर अभिनेता कार्तिक आर्यन ने फिल्म का पोस्टर जारी किया है।

इंस्टाग्राम पर कार्तिक आर्यन ने शेयर किया पोस्टर

बुधवार को इंस्टाग्राम पर कार्तिक आर्यन ने फिल्म भूल भुलैया 3 का पोस्टर शेयर किया, जिस पर कैप्शन लिखा था, इस दिवाली दरवाज़ा खुलेगा। आपको बता दें की पोस्टर में खून के धब्बे और दरवाजे पर ताला लगा हुआ है। जो रहस्य और रोमांच को प्रदर्शित कर रहा हैं। देखने में यह काफी दिलचस्प पोस्टर है।

दिवाली 2024 में रिलीज होगी Bhool Bhulaiyaa 3

ज्ञात हो कि इससे पहले भी कार्तिक आर्यन ने Bhool Bhulaiyaa 3 के सेट से फिल्म के रैप की घोषणा की थी। इसके लिए उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया था। वीडियो में ‘भूल भुलैया’ की टीम एक साथ चॉकलेट केक काटकर फिल्म की शूटिंग पूरी होने का जश्न मना रहें है। वीडियो के कैप्शन में कार्तिक आर्यन लिखा था “अरे पागलो… भूल भुलैया 3 का रैप हो गया हवेली का दरवाजा एक बार फिर खुलने के लिए तैयार हो चुका है…इस दिवाली मिलते हैं।

विद्या बालन भी आएंगी भूल भुलैया 3 में नजर

2007 की ब्लॉकबस्टर फिल्म भूल भुलैया की यह तीसरी सीरीज है। जिसमें कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के साथ साथ त्रिप्ति डिमरी भी हैं। वहीं 2007 की भूल भुलैया में फिल्म में मंजुलिका की प्रतिष्ठित भूमिका निभाने वाली विद्या बालन भी Bhool Bhulaiyaa 3 में नजर आ सकती है।

-गौतम कुमार