फिल्म ‘दंगल’ की जूनियर बबीता फोगाट का किरदार निभाने वाली सुहानी भटनागर का निधन, मौत के कारण ने लोगों को चौंकाया!

Published

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्म ‘दंगल’ में आमिर खान की छोटी बेटी जूनियर बबीता फोगाट का किरदार निभाने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट सुहानी भटनागर का निधन हो गया है। उनकी मौत का कारण उनके पूरे शरीर में फ्लूइड का जमा होना बताया जा रहा है। सुहानी की आयु केवल 19 साल थी।

सुहानी भटनागर का एक्सीडेंट

सुहानी का एक्सीडेंट कुछ समय पहले हुआ था, जिसके बाद उनके पैर में फ्रैक्चर हो गया था। इसके बाद उन्होंने इलाज के लिए दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती होना शुरू किया। उन्होंने इलाज के दौरान दवाओं का सेवन किया, जिसका साइड इफेक्ट धीरे-धीरे उनके शरीर में तरल पदार्थ जमा होने लगा।

सोशल मीडिया पर शोक की लहर

सुहानी भटनागर की मौत ने फिल्म इंडस्ट्री को गहरा शोक महसूस कराया है। सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स ने उनकी अचानक की जाने वाली इस दुखद खबर पर शोक व्यक्त किया है। सुहानी के अंतिम संस्कार फरीदाबाद के सेक्टर-15 स्थित अजरौंदा श्मशान घाट पर होने वाले हैं।

सुहानी भटनागर का करियर

सुहानी भटनागर ने ‘दंगल’ के साथ ही कई टेलीविजन विज्ञापनों में भी काम किया था। उनकी अद्वितीय अभिनय शैली के लिए उन्होंने बहुत से दर्शकों का दिल जीता था। फिल्म के बाद भी उन्हें कई फिल्मों के ऑफर आए थे, लेकिन उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक लेने का फैसला किया और पढ़ाई पर ध्यान देने का निर्णय लिया था।

भगवान सुहानी की आत्मा को शांति प्रदान करें और उनके परिवार को इस दुखद समय में साहस और स्थायिता दें।