रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग थिरकती दिखीं अदिति राव हैदरी, दीया मिर्जा ने दिया मजेदार रिएक्शन

Published

Bollywood News: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और साउथ एक्टर इन दिनों खूब चर्चा में है. आए दिन दोनों की डेटिंग की खबरें आती रहती हैं. दोनों ने पब्लिकली इन खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दिया है. लेकिन एक्ट्रेस अदिति ने हाल ही में एक इंस्टा पोस्ट कर इन खबरों को हवा दे दी है. एक्ट्रेस की ये पोस्ट देख सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की भी खबरें खूब आ रही हैं.

‘तुम तुम’ सॉन्ग पर किया डांस

सोशल मीडिया पर लगभग सभी सेलिब्रिटी एक्टिव है. पोस्ट के साथ ही ये सेलिब्रिटी सोशल मीडिया ट्रेंड को भी फॉलो करते दिख जाते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने भी इस्ंटाग्राम पर एक ट्रेंडिंग सॉंग पर रील बनाते दिखीं. एक्ट्रेस की ये रील खूब वायरल हो रही है. फैंस के साथ ही इसपर सेलेब्स भी रिएक्ट कर रहे हैं.

दीया ने किया मजेदार कमेंट

बता दें कि इस रील में एक्ट्रेस अदिति के साथ उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ भी दिखाई दे रहे हैं. दोनों रूमर्ड कपल एक्टर विशाल की तमिल फिल्म ‘एनिमी’ के वायरल डांस ट्रेंड ‘तुम तुम’ पर डांस कर रहे हैं. वीडियो में दोनों एक दुसरे संग डांस स्टेप मैच करते दिख रहे हैं. अदिति ने वीडियो को पोस्ट कर कैप्शन में लिखा कि ‘डांस करते बंदर…द रील डील.’

अदिति और सिद्धार्थ के इस डांस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. वहीं, सेलेब्स ने भी इसपर रिएक्ट करते हुए खूब प्यार दिखाया है. एक्ट्रेस मलाइका ने कमेंट करते हुए लिखा कि -सो क्यूट. दीया मिर्जा ने प्यार लुटाते हुए लिखा कि ‘लव, लव, लव. मुझे ऐसा मंकी टाइम और चाहिए.’ इसके अलावा पत्रलेखा, हंसिका मोटवानी और कोंकणा सेन शर्मा संग कई और सेलेब्स ने भी प्यार लुटाया है.

ऐसे शुरू हुआ अफेयर

सिद्धार्थ और अदिति की डेटिंग की खबरें पिछले साल सामने आईं जब एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ के बर्थडे पर स्पेशल पोस्ट कर उन्हें ‘माय पिक्सी बॉय’ कहा था. जिसके रिप्लाई में सिद्धार्थ ने उन्हें ‘दिल की रानी’ बताया था.