AFG vs BAN: जीत के बाद क्या बोले अफगानिस्तान के कप्तान राशिद खान?

Published

AFG vs BAN: अफगानिस्तान क्रिकेट टीम ने आज विश्व क्रिकेट के सबसे महत्वपूर्ण मंचों में से एक टी20 विश्व कप 2024 के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। अफगानिस्तान ने सुपर-8 चरण के अंतिम मैच में बांग्लादेश को हराया। इस जीत के बाद टीम के कप्तान राशिद खान ने अपनी खुशी और गर्व की भावना व्यक्त की।

राशिद खान ने इस महत्वपूर्ण जीत के बाद कहा, “यह एक सपने जैसा लगता है कि हम सेमीफाइनल में पहुंच गए हैं। हमने टूर्नामेंट की शुरुआत न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार जीत के साथ की थी और उस जीत ने हमें आत्मविश्वास दिया।” इसे शब्दों में बयां करना मुश्किल है। हमें अपनी टीम पर बहुत गर्व है कि हमने इतनी बड़ी उपलब्धि हासिल की है।”

उन्होंने आगे कहा, “इस जीत को हासिल करने के लिए हमारी योजना थी कि हम कुल 130-135 रन बनाएंगे। हम कुछ रनों से पीछे रह गए, लेकिन हमने ध्यान रखा कि हमें अपनी गेंदबाजी में सुधार करना है। “अपनी योजना स्पष्ट रखें और उसका पालन करें। हमारी गेंदबाजी हमारी विशेषता है, और हमें इसका फायदा मिला। बारिश के बावजूद हमारी हमेशा यही मानसिकता रहती है कि हम 20 ओवर खेलें और 10 विकेट लें। इस जीत के बाद टीम में काफी उत्साह और खुशी है।