AAP के बाद अब TMC नेताओं की बारी! राशन घोटाले में एक नेता गिरफ्तार

Published

नई दिल्ली/डेस्क: बंगाल में हमले के ईडी एक्शन मोड में दिख रही है. राज्य में ईडी की ताबड़तोड़ छापेमारी जारी है. देर रात ईडी ने टीएमसी नेता शंकर आध्या गिरफ्तार कर लिया है. शुक्रवार को ईडी की टीम ने शंकर आध्या के ससुराल में छापा मारा था.

बंगाल में कथित राशन वितरण घोटाले के सिलसिले में बोंगांव नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष शंकर आध्या को शनिवार सुबह गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले गुरुवार रात को ईडी के अधिकारियों पर उत्तरी 24 परगना जिले में उस समय हमला हुआ, जब टीम राशन मामले में शंकर आध्या और तृणमूल कांग्रेस नेता शेख शाहजहां के घरों पर छापेमारी करने जा रही थी. एक वीडियो में शंकर आध्या को ईडी अधिकारियों द्वारा एक वाहन में ले जाते हुए देखा गया और इस दौरान बड़ी भीड़ आसपास मौजूद है. शुक्रवार रात ईडी की एक टीम ने आध्या के ससुर के आवास पर छापा मारा.

बीते दिन शुक्रवार को ईडी के जांच अधिकारियों ने कोलकाता समेत कई जगहों पर छापेमारी की थी. ईडी की अलग-अलग टीमें सुबह से ही एक साथ छापेमारी कर रही थीं. बनगांव उनमें से एक था. ईडी ने बनगांव के दापुते में तृणमूल नेता शंकर आध्या से जुड़े पांच स्थानों पर तलाशी अभियान चलाया. केंद्रीय एजेंसी ने नेता के घर और उनके ससुराल में भी छापा मारा. काफी खोजबीन के बाद जांच अधिकारियों को शंकर आध्या के ससुराल से नकदी मिली.

लेखक: इमरान अंसारी