कहासुनी के बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष को मारी गोली

Published

उत्तर प्रदेश: यूपी के औरैया जनपद के दिबियापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में दो पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर गोलियां चली है आज जानवर खेत में जाने से हुई कहासुनी के बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष को गोली मारी है.

औरैया जनपद के दिबियापुर थाना क्षेत्र के ककुरिया गांव में पहले से दो गुटों में चुनावी प्रधानी की रंजिश चली आ रही थी. तभी एक पक्ष के गोलू छोटू के जानवर विमल उम्र 30 साल के खेत चले गए. जिसको लेकर विमल कुमार एवं गोलू छोटू हरिश्चंद्र गणेश के बीच कहासुनी हो गई. जिससे इन लोगों के द्वारा विमल कुमार को गोली मार दी गई. विमल कुमार को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस के उच्च अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं.

औरैया दवांगों के हौसले इतने बुलंद की कोई भी कानून का भय नजर नहीं आ रहा है. जहां खुलेआम आपसी रंजिश निभाई जा रही हैं. जबकि घटना स्थल से कुछ ही किलोमीटर की दूरी पर 28 तारीख को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी का प्रोग्राम लगा हुआ है. जहां प्रशासन कार्यक्रम की तैयारी में लगा हुआ है. उसके बाद भी कोई खौफ कानून का नजर नहीं आ रहा हैं. घायल के भाई पिंटू यादव ने बताया कि गुंडे किस्म के लोग हैं. पहले भी इन लोगों ने गोली चलाई और मुकदमा हमारे खिलाफ लिखा गया.

अपर पुलिस अधीक्षक दिगंबर कुशवाहा ने बताया कि गांव में आए हुए हैं आज 12 बजे की घटना हैं. आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु टीम बना दी गई हैं. तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा.

लेखक: इमरान अंसारी