सचिन के बेटे के बाद राहुल द्रविड़ के बेटे को मिला पहला कॉन्ट्रैक्ट, जानें कितने रुपए मिले

Published

राहुल द्रविड़ के बेटे समित द्रविड़ को क्रिकेट के करियर में एक नई शुरुआत मिल गई है। 18 वर्षीय समित ने हाल ही में महाराजा ट्रॉफी केएससीए टी20 लीग के लिए अपना पहला कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। उन्हें पिछले सीजन की उपविजेता टीम, मैसुरु वॉरियर्स ने 50 हजार रुपये की राशि में खरीदा है। समित इस लीग में मीडियम पेस बॉलिंग के साथ-साथ मध्य क्रम में बैटिंग करते नजर आएंगे।

समित द्रविड़ को मिला पहला क्रिकेट कॉन्ट्रैक्ट

नीलामी की प्रक्रिया बेंगलुरू के चिन्नास्वामी स्टेडियम में आयोजित की गई, जिसमें कुल 240 खिलाड़ियों पर बोली लगाई गई। इस सूची में श्रेयस गोपाल, कृष्णप्पा गौतम और जे सुचित जैसे प्रमुख नाम शामिल थे।

मैसुरु वॉरियर्स ने समित द्रविड़ के अलावा कप्तान करुण नायर, प्रसिद्ध कृष्णा, के गौतम और जे सुचित को भी अपनी टीम में शामिल किया है। वॉरियर्स ने करुण नायर को इस बार भी रिटेन किया है। इसके अलावा, कृष्णप्पा गौतम को 7.4 लाख रुपये और जे सुचित को 4.8 लाख रुपये में खरीदा गया। प्रसिद्ध कृष्णा को एक लाख रुपये में खरीदा गया है, जो सर्जरी के बाद क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं।

नीलामी के दौरान सबसे महंगे खिलाड़ी एलआर चेतन साबित हुए, जिन्हें बेंगलुरु ब्लास्टर्स ने 8.2 लाख रुपये में खरीदा। ब्लास्टर्स की कप्तानी मयंक अग्रवाल के हाथ में होगी। महाराजा ट्रॉफी का 2024 का सीज़न 15 अगस्त से 1 सितंबर के बीच खेला जाएगा।

महाराजा ट्रॉफी केएससीए टी20 लीग में शामिल होंगे

समित द्रविड़ हाल ही में कूच बेहार ट्रॉफी जीतने वाली कर्नाटक की अंडर 19 टीम का हिस्सा थे और उन्होंने अलुर में लंकाशर के खिलाफ केएससीए इलेवन के लिए तीन दिवसीय मैच में भी खेला था। यह कॉन्ट्रैक्ट उनके करियर के लिए एक महत्वपूर्ण कदम साबित हो सकता है, और क्रिकेट प्रेमी उनकी आगामी प्रदर्शन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।