BDPO कार्यालय बंद होने के बाद कार्यालय में शराब पी रहे कर्मचारी, पत्रकारों को देख भागे

Published

गुरदासपुर/पंजाब: बाल विकास विभाग अधिकारी कार्यालय में कुछ कर्मचारियों द्वारा कार्यालय बंद होने के बाद शराब पीने का मामला सामने आया है। मामला आम आदमी पार्टी के संयुक्त सचिव डॉ. गुरिंदर सिंह गिल ने पत्रकारों के ध्यान में लाया तो पत्रकार शनिवार शाम को बीडीपीओ दफ्तर पहुंचे। मीडिया के आने की  भनक लगते ही ये कर्मचारी दफ्तर से भाग गए।  

कर्मचारियों ने कार्यालय को बनाया दारू का अड्डा

पत्रकारों द्वारा शूट किए गए वीडियो में कार्यालय कक्ष की एक मेज पर बचे हुए कटे हुए सलाद और नींबू, इस्तेमाल किए गए पेपर नैपकिन, एक खाली शराब की बोतल, एक छोटी अलमारी में पानी और नमक शराब की बोतल और गिलास स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहे हैं। सबसे बड़ी बात तो यह थी कि कार्यालय बंद होने के बावजूद इन कर्मचारियों ने कार्यालय को शराब पीने का अड्डा बना रखा था।

‘आप’ नेता ने पुलिस को दी जानकारी

आम आदमी पार्टी नेता डॉ. गुरिंदर सिंह ने मामले को पुलिस और अन्य जिला अधिकारियों के ध्यान में लाया है और कहा है कि वह पंजाब के मुख्यमंत्री से भी शिकायत करेंगे ताकि आम आदमी पार्टी का राज्य में कोई भी सरकारी कर्मचारी दुरुपयोग न कर सके। उसकी स्थिति और कर्तव्य समय में लापरवाही नहीं की जा सकती।

उधर जब धारीवाल बाल विकास एवं पंचायत अधिकारी गुरजीत सिंह से फोन पर बात की गई तो उन्होंने कहा कि रविवार होने के कारण वह बाहर हैं और सोमवार को वह कार्यालय जाएंगे और कार्यालय के सीसीटीवी कैमरे चेक करेंगे। यदि कोई दोषी कर्मचारी पाया गया तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट- हरजिंदर भुल्लर

गुरदासपुर, पंजाब