क्या ऐश्वर्या और अभिषेक ले रहे हैं ग्रे डिवोर्स? जानें क्या होता है…

Published
Aishwarya And Abhishek
Aishwarya And Abhishek

Aishwarya And Abhishek Bachchan: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। दोनों के बीच काफी अनबन होने की खबर लगातार सामने आ रही है। बीते दिनों अंनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में भी दोनों अलग-अलग पहुंचे थे। शादी में ऐश्वर्या और आराध्या एक साथ पहुंचे तो वहीं पूरा बच्चन परिवार एक साथ पहुंचा। तभी से दोनों परिवारों में अनबन होने की खबर ने जोर पकड़ ली है। खबर आ रही है कि दोनों अब ग्रे डिवोर्स लेने जा रहे हैं। ऐसे में आइए जानते हैं क्या हैं ग्र डिवोर्स?

बच्चन परिवार और ऐश्वर्या के बीच आई दरार!

बीते काफी दिनों से यह खबर सामने आ रही है कि बच्चन परिवार और ऐश्वर्या राय के बीच काफी दरार आ चुकी है। एक के बाद एक ऐसी बातें सामने आ रही है कि यह साफ होता जा रहा है कि कुछ भी ठीक नहीं हैं। कुछ दिनों पहले ही अभिषेक बच्चन ने तलाक से जुड़ी एक पोस्ट भी लाइक की थी जिसके बाद से ही इस खबर ने जोर पकड़ लिया है। बता दें कि वह तस्वीर ग्रे डिवोर्स से जुड़ी हुई थी, जिसमें टूटे दिल की एक तस्वीर बनी थी, वहीं तस्वीर के कैप्शन में लिखा था “तलाक किसी के लिए आसान नहीं होता, कौन हमेंशा खुश रहने के सपने नहीं देखता।”

क्या है ग्रे डिवोर्स

ग्रे डिवोर्स वह होता है जब लोग शादी होने के काफी समय बाद तलाक लेते है। यानी की शादी के 40-50 साल होने के बाद। ये कपल्स साथ में काफी समय बिताने के बाद एक-दूसरे से अलग होने का निर्णय लेते है। शादी के इतने समय हो जाने के बाद बच्चे भी समझदार हो जाते है। हालांकि, शादी के इतने समय बाद एक दूसरे से अलग होना इतना आसान नहीं होता। बता दें कि ग्रे डिवोर्स को सिल्वर स्प्लिटर्स या फिर डायमंड तलाक भी कहा जाता है।

यह भी पढ़ें: कौन थी वो लड़की जिसके ब्रेकअप के दर्द के चलते आमिर खान ने मुंडवाया अपना सिर?