वजन को लेकर जमकर ट्रोल हुई ऐश्वर्या राय बच्चन

Published
Image Source: HT

नई दिल्ली/डेस्क: पेरिस फैशन वीक (PFW) 2023 का आयोजन 1 अक्टूबर को एफिल टॉवर के पास किया गया, और इस अवसर पर भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की दिवा ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपना जलवा बिखेरा।

ऐश्वर्या ने रैंप पर वॉक करते समय सबको अपनी ग्रेस और शैली से मोहित किया। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस साल, बच्चन परिवार से अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा भी इस आयोजन का हिस्सा रहीं।

श्वेता बच्चन और जया बच्चन ने नव्या का समर्थन किया और उनके साथ आगे बैठकर उन्हें चीयर किया। श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम पर इस इवेंट की तस्वीरें भी साझा की हैं।

हालांकि उनकी ड्रेस और लुक्स के लिए लोग काफी तारीफ कर रहे हैं, लेकिन कुछ यूजर ने वजन को लेकर उन्हें बुरी तरह ट्रोल भी कर दिया है। एक यूजर ने लिखा- ‘ये अपना टमी क्यों कवर कर रही हैं?’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ‘इनका वजन बढ़ गया है।

इस दौरान ऐश्वर्या को चीयर ना करने की वजह से लोग श्नेता बच्चन से बेहद नाराज हैं जिसके बाद यूज़र्स ने यह सवाल उठाया कि क्या सिर्फ अराध्या ही अपनी मां का समर्थन कर रही है? इस दौरान ऐश्वर्या को चीयर ना करने की वजह से लोग श्नेता बच्चन से बेहद नाराज हैं

पेरिस फैशन वीक में ऐश्वर्या राय बच्चन ने गोल्डन कलर की शिमरी गाउन में रैंप पर वॉक किया और उनके बालों का गोल्डन कलर भी ध्यान दिलाने वाला था। उन्होंने फ्लाइंग किस देकर भी फैंस का दिल जीता।

इस प्रकार, ऐश्वर्या राय बच्चन ने पेरिस फैशन वीक 2023 में अपने ग्लैमरस और लविश लुक के साथ सबको चौंका दिया है और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं। फैंस उनके इस खास लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

लेखक: करन शर्मा