राहुल गांधी की यात्रा में शामिल नहीं होंगे अखिलेश ! जयराम रमेश के बयान से अटकलें हुई तेज़

Published

नई दिल्ली/डेस्क: लोकसभा चुनाव से ठीक पहले निकली राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान पश्चिम बंगाल, बिहार झारखंड जैसे राज्यो में कांग्रेस और उसके सहयोगियों को झटके पर झटके लगे हैं, लेकिन अब कुछ ऐसा ही उत्तर प्रदेश में भी होता नजर आ रहा है. इसकी वजह यूपी के पूर्व सीएम और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव की कांग्रेस से नाराजगी बताई जा रही है.

अगर आज अखिलेश की यह नाराजगी दूर न हुई, तो वे राहुल की न्याय यात्रा से दूरी भी बना सकते हैं.

अखिलेश यादव को कांग्रेस ने यूपी में राहुल गांधी की न्याय यात्रा में शामिल होने का निमंत्रण भेजा था और अखिलेश ने उसे खुशी-खुशी स्वीकार भी कर लिया था, लेकिन अब खबरें हैं कि अखिलेश अपने उस फैसले पर पुनर्विचार कर रहे हैं. इसकी वजह यह है कि अभी तक यूपी में लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और सपा के बीच सीट बंटवारे पर आम सहमति नहीं बनी है. इसको लेकर सपा और कांग्रेस में फिर बातचीत होनी है.

जयराम रमेश के बयान से अटकलें हुई तेज़ !

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा, आज भारत जोड़ो न्याय यात्रा का 37वां दिन है. आज बाबूगंज में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी एक जनसभा को संबोधित करेंगे. आज रात हम अमेठी में रुकेंगे. हम उम्मीद करते हैं कि कल अखिलेश यादव भी भारत जोड़ो न्याय यात्रा से जुड़ेंगे.

उनका ये बयान ऐसे वक्त में आया है अखिलेश यादव के यात्रा में शामिल नहीं होने की अटकलें हैं. हालांकि सपा के ओर से इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है.

लेखक: इमरान अंसारी