‘माफिया के सरगना हैं Akhilesh Yadav’, केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी पर साधा निशाना

Published
Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav: उत्तर प्रदेश के हरदोई के शाहाबाद में प्रदेश सरकार में उच्च शिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी ने अपने पति पूर्व विधायक स्वर्गीय उपेंद्र तिवारी की श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई थी. यहां उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव पर निशाना साधा.

समाजवादी पार्टी समाप्तवादी पार्टी बन जाएगी

इस दौरान उन्होंने कहा कि Akhilesh Yadav जितने भी माफिया हैं उनके सरगना और सरदार हैं. उन्होंने कहा कि माफिया जिस दिन समाजवादी पार्टी को छोड़ देंगे उस दिन समाजवादी पार्टी समाप्तवादी पार्टी बन जाएगी.

प्रियंका गांधी के बयान पर डिप्टी सीएम ने क्या कहा?

प्रियंका गांधी के बयान पर डिप्टी सीएम ने कहा प्रियंका गांधी वायनाड से चुनाव लड़ें रायबरेली हम सब संभाल लेंगे. डिप्टी सीएम ने इस दौरान विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को लाभान्वित किया उपकरण वितरित किए इसके साथ ही विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण शिलान्यास और निरीक्षण किया.

भारतीय जनता पार्टी जीतेगी

डिप्टी सीएम ने कहा कि हमें पूरा विश्वास है कि यूपी में होने जा रहे उप चुनाव में भारतीय जनता पार्टी जीतेगी. महाराष्ट्र में हम अपनी वापसी करेंगे, झारखंड में भी कमल खिलेगा तो ताकत में और इजाफा होगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने, समाजवादी पार्टी ने मिलकर के झूठ बोलकर गुमराह करके कुछ सफलता हासिल किया है जो गुब्बारे की तरह हैं. जनता गुब्बारे की हवा निकाल देगी, हरियाणा में कमल खिलेगा.

Akhilesh Yadav के बयान पर डिप्टी सीएम

सपा प्रमुख द्वारा दिए गए बहराइच में दंगे के बयान पर उन्होंने कहा कि उनके पास बोलने का नैतिक अधिकार नहीं है. उनके शासनकाल में उत्तर प्रदेश एक भी दिन दंगा मुक्त नहीं रहा है. दंगे के मामले में वह बोले शोभा नहीं देता है. बहराइच या प्रदेश में, कहीं भी, कोई भी अराजकता करेगा, कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करेगा, किसी व्यक्ति पर हमला करेगा, हत्या करेगा, तो कार्रवाई कानूनी पक्ष है.

सरकार कानून के हिसाब से कार्रवाई के लिए तत्पर

सरकार कानून के हिसाब से कार्रवाई के लिए तत्पर है. उत्तर प्रदेश के कानून व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त है. क्यों अपराधियों के खिलाफ माफिया के खिलाफ, दंगाइयों के खिलाफ कार्यवाही होती है तो अखिलेश यादव विचलित हो जाते हैं? क्योंकि जिस दिन गुंडे अपराधी माफिया दंगाई सपा का साथ छोड़ देंगे उसे दिन सपा समाप्तवादी पार्टी हो जाएगी.

समाजवादी पार्टी प्रमुख ने भाजपा सदस्यता अभियान के बयान पर कहा कि गुंडे अपराधी माफिया, भू माफिया, नकल माफिया, जितने भी माफिया है अखिलेश यादव उनके सरगना है, सरदार हैं. वह भारतीय जनता पार्टी के बारे में जब कुछ बोलते हैं तो लगता है उनको अपना इतिहास शासन काल याद नहीं आता है.अपने दल का आचरण याद नहीं आता है. उन्होंने कहा कि जहां अपराध होता है, अपराधी पकड़े जाते हैं. उसके पीछे समाजवादी के नेता का कहीं न कहीं निशान होता है.

प्रियंका वायनाड से चुनाव लड़े, रायबरेली हम संभाल लेंगे

प्रियंका गांधी के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह वायनाड से चुनाव लड़े, रायबरेली हम संभाल लेंगे. रामगोपाल यादव के बयान पर कहा कि सपा यूपी विधानसभा में एक तरफ़ा जीतेगी. 2014 से उनके दावे देखिए 2014 में जो किया सपा सफल नहीं हुई, 2017 में असफल हो गए, 2019 में सपा बसपा गठबंधन किया फेल हो गए. 2022 में कहे 400 जीतेंगे चारों खाने चित हो गए.

भारतीय जनता पार्टी ने हरियाणा में कमल खिला दिया

2024 में जनता को गुमराह किया, न संविधान को खतरा, न आरक्षण को खतरा, न गरीब दलित पिछड़े किसी और को खतरा नहीं, सबका सम्मान सबका अधिकार मिल रहा है. यह बेचैनी इन लोगों की बढ़ती जा रही है क्यों? भारतीय जनता पार्टी ने हरियाणा में कमल खिला दिया है।

यह भी पढ़ें: जानें कौन हैं IPS अजय सिंह जिन्हें Election Commission ने बनाया झारखंड का नया DGP